एम2एम सुपर सिक्स में, नॉर्दन यूनाइटेड रेस में

  • नॉर्दन यूनाइटेड एफसी ने विक्ट्री एफसी को 5-1 से हराया
  • एम2एम ने यंग बॉयज को 2-0 से परास्त किया

संवाददाता

नॉर्दन यूनाइटेड एफसी ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए विक्ट्री एफसी को 5-1 से हराकर डीएसए ए डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। सोमवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में विजेता नॉर्दन यूनाइटेड के लिए फौजान, मिलिंद, हेमंत, जौलिन और शौर्य ने गोल जमाए। पराजित टीम का इकलौता गोल प्रवीण ने किया। नॉर्दन यूनाइटेड का आखिरी गोल जमाने वाले शौर्य को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया। इस जीत से नॉर्दन यूनाइटेड सुपर सिक्स की दौड़ में शामिल हो गई है। एक अन्य मैच में एम2एम ने यंग बॉयज को 2-0 से परास्त करके सुपर सिक्स में प्रवेश कर लिया है। यंग बॉयज और विक्ट्री अंक तालिका में निचले स्थान पर खड़ी हैं।

   अपने ग्रुप में सबसे पीछे चल रही विक्ट्री ने हालांकि बेहतर प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर दी लेकिन कमजोर रक्षापंक्ति और अग्रिम पंक्ति को सहयोग नहीं मिल पाने के कारण नॉर्दन यूनाइटेड हावी होती चली गई। मिलिंद, शौर्य, जौलीन और फैजान ने विक्ट्री की रक्षापंक्ति को झकझोर कर रख दिया। विक्ट्री के गोलकीपर पीपीपी ने भरसक प्रयास किया लेकिन वह भी कब तक बचाव करता।

  एक अन्य मैच में एम2एम ने विष्णु बहादुर के दो शानदार गोलों से यंग बॉयज को 2-0 से परास्त किया। एम 2एम ने सुपर सिक्स में प्रवेश कर लिया है। एम2एम की जीत का आकर्षण उसके खिलाड़ियों के बीच आपसी तालमेल रहा। बिरेंद्र, कुशाग्र, अभिषेक गुप्ता और प्रियांशु के बीच तालमेल पर विष्णु के गोल टीम की उन्नति में काम आए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *