गढ़वाल टॉप पर, रॉयल रेंजर्स में है दम

  • पांच दिन के बेमतलब विश्राम के बाद तीसरी दिल्ली प्रीमियर लीग बुधवार, 9 अक्टूबर को फिर से शुरू होने जा रहे हैं
  • दिन के पहले मैच में सुदेवा दिल्ली एफसी के युवा खिलाड़ी सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स के जवानों से टकराएंगे जबकि दूसरा मैच पहले संस्करण की विजेता वाटिका एफसी और फ्रेंड्स यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा
  • मौजूदा चैम्पियन गढ़वाल हीरोज अपने सभी तीनों मैच जीतकर नौ अंकों के साथ टॉप पर है
  • दूसरे नंबर पर चल रहे रॉयल रेंजर्स ने दो जीत और एक ड्रा के साथ आठ अंक जुटाए हैं

संवाददाता

पांच दिन के बेमतलब विश्राम के बाद तीसरी दिल्ली प्रीमियर लीग के मुकाबले फिर से शुरू होने जा रहे हैं। बुधवार, 9 अक्टूबर को लीग के धमाकेदार मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी के युवा खिलाड़ी सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स के जवानों से टकराएंगे। दिन का दूसरा मैच पहले संस्करण की विजेता वाटिका एफसी और फ्रेंड्स यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा। लीग में भाग लेने वाली बाकी आठ टीमें तीन-तीन मैच खेल चुकी हैं, जिनमें मौजूदा चैम्पियन गढ़वाल हीरोज अपने सभी तीनों मैच जीतकर नौ अंकों के साथ टॉप पर है।

   दूसरे नंबर पर रॉयल रेंजर्स है, जिसने दो जीत और एक ड्रा के साथ आठ अंक जुटाए हैं। सीआईएसएफ ने अपने दोनों मैच जीते हैं। दिल्ली एफसी और सुदेवा अजेय हैं और खिताब की दावेदार टीमों में शामिल हैं। भारतीय वायुसेना ने तीन मैचों में एक जीत, एक ड्रा और एक हार चार अंक बनाए हैं। वाटिका और यूनाइटेड भारत फिलहाल अंकों का खाता नहीं खोल पाई है। हालांकि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन रॉयल रेंजर्स ने फुटबॉल प्रेमियों को प्रभावित किया है। वाटिका में वो पहले सी बात नजर नहीं आती। सुदेवा और दिल्ली एफसी युवा खिलाड़ियों से पटी है जो कि लीग का नक्शा बदलने की क्षमता रखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *