डीएसए ए डिवीजन लीग में एमिटी बढ़त पर, सुपर लीग चैम्पियन का फैसला आज

  • एमिटी नेशनल एफसी ने नॉर्दन यूनाइटेड को 2-1 से हराया
  • शक्ति एफसी ने गुड विल को 5-2 से पराजित किया

संवाददाता

डीएसए ए डिवीजन लीग में एमिटी नेशनल एफसी और शक्ति एफसी ने अपने अपने मैच जीत कर पूरे अंक अर्जित किए। एमिटी नेशनल एफसी ने हितेश और प्लेयर ऑफ द मैच विकास दलाल के गोलों से नॉर्दन यूनाइटेड को 2-1 से हराया। आज की जीत के साथ एमिटी चार मैचों में दस अंक जुटा कर दौड़ में सबसे आगे चल रही है। नॉर्दन यूनाइटेड का इकलौता गोल हेमंत ने किया। लेकिन बढ़त लेने के बाद यूनाइटेड रक्षात्मक खेली। 

   नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एक अन्य मुकाबले में शक्ति एफसी ने गुड विल को 5-2 से पराजित किया। शक्ति की जीत में टंगपु और किप्पेन ने दो-दो गोलों का योगदान दिया। अनमोल का आत्मघाती गोल शक्ति के लिए तोहफा रहा। पराजित गुड विल के लिए जुल्फीक ने दो गोल जमाए।

  • कौन बनेगा सुपर लीग का चैंपियन : –

उधर, पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पर खेली जा रही सीनियर डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबलों का समापन 31 मई को खेले जाने वाले मैचों के साथ होगा। नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब और हिंदुस्तान एफसी नौ-नौ अंकों के साथ ग्रुप में टॉप पर हैं। भारत यूनाइटेड के सात और शास्त्री के पांच अंक हैं। चैम्पियन का फैसला अंतिम दिन के नतीजों के आधार पर होगा। हिंदुस्तान एफसी और शास्त्री के मध्य 4:00 बजे सायं पहला खेला जाएगा जबकि यूनाइटेड भारत और नेशनल यूनाइटेड के बीच शाम 6:30 बजे दूसरा और लीग का समापन मैच खेला जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *