डीएसए ए डिवीजन लीग में कॉलेजियंस और शक्ति एफसी की जीत

  • कॉलेजियन एफसी ने फ्रंटियर एफसी को 1-0 से परास्त किया
  • शक्ति एफसी ने शिमला यंग को 2-0 से पराजित किया
  • सीनियर डिवीजन में गढ़वाल डायमंड और उत्तराखण्ड का मैच गोल शून्य रहा तो जगुआर और सिटी ने भी 0-0 से ड्रा खेला

संवाददाता

डीएसए ए डिवीजन लीग के मुकाबले में कॉलेजियन एफसी ने फ्रंटियर एफसी को प्लेयर ऑफ द मैच शिवी बैंकी के शानदार गोल से परास्त कर दूसरी जीत दर्ज की। शुक्रवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले गए अन्य मैचों में शक्ति एफसी ने शिमला यंग को 2-0 से परास्त किया तो बंगा दर्शन ने हॉप्स के साथ 2-2 से ड्रा खेलकर अंक बांट लिये। पूर्वी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेली जा रही सीनियर डिवीजन मुकाबलों में गढ़वाल डायमंड और उत्तराखण्ड तथा सिटी और जगुआर बराबर रहे।

   शक्ति क्लब की शिमला यंग पर जीत का आकर्षण मैन ऑफ द मैच सार्थक का दमदार खेल रहा। विजेता के लिए हिमांशु और किशन ने गोल जमाए। बंगा दर्शन फुटबॉल एसोसिएशन के लिए प्लेयर ऑफ  द मैच शोभित भंडारी और आशू ने गोल किए। हॉप्स के गोल आयुष और लालनुपुईया के नाम रहे।

   डीएसए सीनियर डिवीजन के रेलिगेशन मुकाबलों में खेली चारों टीमों के खेल में गंभीरता की कमी साफ नजर आई। खबर यह भी है कि नतीजा कुछ भी रहे कोई भी क्लब रेलिगेट नहीं होगा। पांचवीं टीम दिल्ली टाइगर ने पहले ही नाम वापस ले लिया है। गढ़वाल डायमंड और उत्तराखण्ड का मुकाबला गोल शून्य रहा तो जगुआर और सिटी ने भी 0-0 से ड्रा खेल कर अंक बांट लिये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *