डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में फ्रंटियर और द ड्रीम टीम की आकर्षक जीत

  • फ्रंटियर एफसी ने रॉयल एफसी को 6-1 से रौंदकर तीसरी जीत दर्ज की
  • द ड्रीम टीम ने शक्ति एफसी को 2-1 से हराकर तीन महत्वपूर्ण अंक अर्जित किए

संवाददाता

द ड्रीम टीम और फ्रंटियर एफसी ने डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में आकर्षक जीत दर्ज करके तीन महत्वपूर्ण अंक अर्जित किए। गौरव नेगी और हर्ष भारद्वाज के गोल की मदद से द ड्रीम टीम ने शक्ति एफसी को 2-1 से हराया। पराजित टीम शक्ति एफसी का इकलौता गोल थांगपु ने किया। रविवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए एक अन्य मैच में फ्रंटियर एफसी ने रॉयल एफसी को 6-1 से रौंदकर तीसरी जीत दर्ज की। विजेता के लिए जहान शापूरजी और आनंद कुमार ने दो-दो गोल जमाए। डेविड मोतला और अमन दत्त सेमवाल ने एक-एक गोल बांटे। पराजित रॉयल का गोल प्रोमिसेंग गंगते ने किया।

   जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच रहे गौरव नेगी सहित ड्रीम टीम की आक्रामक पंक्ति के खिलाड़ियों हर्ष भारद्वाज, अनमोल अधिकारी और रुद्रांश ने कई अच्छे मौके बनाए और गंवाए। शक्ति के गोलकीपर तुषार ने कुछ अच्छे बचाव किए वरना गोल अंतर बड़ा हो सकता था। जहां गौरव नेगी ने मध्यान्तर से ठीक पहले मैच का पहला गोल किया, तो हर्ष भारद्वाज ने 70वें मिनट में गोल टीम का दूसरा गोल दागा।

  दिन के दूसरे मुकाबले में फ्रंटियर ने शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाया और अधिकांश समय विपक्षी गोल को घेरे रखा। हालांकि पहले गोल के लिए 33 मिनट इंतजार करना पड़ा। शापूरजी के रंगत में आने के बाद गोल बढ़ते चले गए। लेकिन विजेता टीम मौकों का पूरा लाभ नहीं उठा पाई। आज की जीत से फ्रंटियर ने पांच मैचों में नौ अंक बना लिए हैं, जबकि रॉयल और विक्ट्री पीछे चल रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *