डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में शक्ति और बंगदर्शन की दमदार जीत

  • शक्ति एफसी ने यंगस्टर्स एफसी को 2-1 से शिकस्त दी
  • बंगदर्शन एफसी ने शिमला यंग्स को 3-2 से पराजित किया

संवाददाता

शक्ति एफसी और बंगदर्शन एफसी ने सोमवार को डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में अपने मुकाबले जीतकर पूरे तीन अंक अर्जित किए। हिमांशु सेमवाल के दर्शनीय गोल और तत्पश्चात किपजेन द्वारा जमाए विजयी गोल की मदद से शक्ति एफसी ने यंगस्टर्स एफसी को 2-1 से हराया। हिमांशु सेमवाल को शक्ति एफसी का पहला गोल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। एक अन्य मैच में बंगदर्शन एफसी ने पिछड़ने के बाद शिमला यंग्स को 3-2 से पराजित किया। गौरव सिंह बिष्ट और हिमांशु उनियाल के गोलों से शिमला यंग्स ने बढ़त बनाई और ढीले प्रदर्शन के चलते तीन गोल खा बैठी। बंगदर्शन की जीत में महेंद्र सिंह, हिमांशु शर्मा और हिमांशु पूनिया ने गोल किए।

   राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के14वें मिनट में सचिन द्वारा जमाए गोल से यंगस्टर्स बढ़त बनाने में सफल रही। तत्पश्चात कुछ एक आसान मौके भी गंवाए। लेकिन हिमांशु ने एक बेहतरीन गोल से अपनी टीम शक्ति एफसी को बराबरी पर ला खड़ा किया। बॉल को चेस्ट पर रोक कर उसने बेहतरीन हाफ वॉली से दमदार गोल किया। तत्पश्चात शक्ति एफसी ने खेल पर पकड़ बना ली और कीपजेन ने गोल जमाकर यंगस्टर्स को हार के मुंह में धकेल दिया।

दिन के दूसरे मुकाबले में शिमला यंग्स को अत्यधिक आत्मविश्वास भारी पड़ा। दो गोल की मजबूत बढ़त बनाने के बाद  ढीला प्रदर्शन शिमला यंग को भारी पड़ा, जिससे बंगदर्शन एफसी को वापसी का मौका मिला और उसने जीत हासिल की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *