डीपीएल में गढ़वाल की लगातार चौथी जीत, तरुण संघा का धमाल

  • तरुण संघा ने भारतीय वायुसेना को 3-0 से पराजित किया
  • मौजूदा चैम्पियन गढ़वाल हीरोज ने हिंदुस्तान एफसी को 2-1 से हराया

संवाददाता

मौजूदा चैम्पियन गढ़वाल हीरोज ने डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग में लगातार चौथी जीत दर्ज की जबकि तरुण संघा को भी जीत मिली। गुरुवार राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम पर खेले गए उठा पटक वाले मुकाबले में तरुण संघा ने भारतीय वायुसेना को 3-0 से हराया। तरुण संघा की जीत में शीतल, साकिर अली और होकिप ने गोल दागे। दिन के दूसरे मैच में चैम्पियन गढ़वाल हीरोज ने हिंदुस्तान एफसी को कड़े संघर्ष में 2-1 से हराया। गढ़वाल के लिए रोहन मनार और मिलिंद नेगी ने गोल किए। पराजित हिंदुस्तान का गोल थांगमीलेन मिसाओ ने किया। विजेता गढ़वाल अपने चारों मैचों में जीत से 12 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है।

   पिछले कुछ सीजन से अपनी ख्याति से हल्का प्रदर्शन करने वाली वायुसेना को तरूण संघा के खिलाड़ियों ने जरा भी आजादी नहीं लेने दी। दसवें मिनट में शीतल सिंह के गोल से बढ़त बनाने वाली तरुण सांघा ने 50वें और 81वें मिनट में क्रमशः खुलकपाम साकिर अली और सोंजलेन हाओकिप के गोलों से मुकाबले को एकतरफा कर दिया।

   गढ़वाल को पिछले मैचों की तरह जमने में समय लगा। मध्यांतर तक मुकाबला लगभग बराबरी का रहा। लेकिन दूसरे हाफ में हिंदुस्तान के तेवर उस समय बदल गए जब 49वें मिनट में थांग मिलेन ने गढ़वाल का गोल भेद दिया। लेकिन गढ़वाल ने वापसी करते हुए दो मिनट में दनादन दो गोल कर बाजी पलट दी। रोहन और मिलिंद के गोल आकर्षक रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *