ड्रीम टीम का धमाका, नेशनल और हिन्दुस्तान जीते

  • ‘ए’ डिवीजन लीग में द ड्रीम टीम ने यंगस्टर को 6-0 से धुनकर एक और धमाकेदार जीत पाई
  • सीनियर डिवीजन लीग में हिंदुस्तान एफसी ने यूनाइटेड भारत पर 3-2 से जीत दर्ज की
  • नेशनल यूनाइटेड ने अजमल एफसी को 3-1 से पराजित किया
  • भारतीय वायुसेना ने शास्त्री क्लब को 2-2 की बराबरी पर रोककर अंक बांटे

संवाददाता 

हिंदुस्तान फुटबॉल क्लब और नेशनल यूनाइटेड ने बुधवार को अपने महत्वपूर्ण मुकाबलों में जीत दर्ज करके डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। एक अन्य मैच में भारतीय वायुसेना ने शास्त्री क्लब को 2-2 की बराबरी पर रोककर अंक बांट लिये। ‘ए’ डिवीजन लीग में द ड्रीम टीम ने यंगस्टर को 6-0 से धुनकर एक और धमाकेदार जीत पाई। प्लेयर ऑफ द मैच अनमोल अधिकारी ने दो शानदार गोल जमाए। बाकी गोल रुद्रांश, हर्ष, विकास और विपुल ने बांटे।

   सीनियर डिवीजन लीग मुकाबले में हिंदुस्तान एफसी की यूनाइटेड भारत पर 3-2 से जीत में स्वरूप दास, गोल्डन सन और रोनाल्ड सिंह ने गोल किए। नुलगोलाल और लालखनलेन ने यूनाइटेड भारत के गोल दागे। लेकिन आयोजन समिति ने एक बार फिर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नहीं दिया।

   उधर, पूर्वी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पर खेले गए पहले मैच में वायुसेना और शास्त्री ने 2-2 से ड्रा खेला।  वायुसेना पालम ने दो गोलों से पिछड़ने के बाद वापसी की और शास्त्री एफसी को अंक बांटने पर मजबूर किया। शास्त्री के लिए बोनिसान और शैबोर ने गोल किए, जिसका जवाब जिको और जीशान ने दिया और वायुसेना को बराबरी पर ला खड़ा किया। एक अन्य मुकाबले में नेशनल यूनाइटेड ने गांगटे, सोराइसम और अमरजीत के गोलों से अजमल एफसी को 3-1 से पराजित किया। अजमल का एकमात्र गोल हैरी के नाम रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *