ड्रीम टीम, नोएडा सिटी और वॉरियर्स का धमाका

  • द ड्रीम टीम ने दिल्ली यूनाइटेड को 7-0 से रौंद डाला
  • वॉरियर्स फुटबॉल क्लब ने गढ़वाल यूनाइटेड को 3-1 से हराया
  • नोएडा सिटी एफसी ने पश्चिम हीरोज पर 3-0 से जीत दर्ज की

संवाददाता

द ड्रीम टीम, वॉरियर्स फुटबॉल क्लब और नोएडा सिटी एफसी ने अपने मुकाबले जीतकर डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। प्लेयर ऑफ द मैच नमन मालकोटी और भारद्वाज के दो-दो गोलों की मदद से द ड्रीम टीम ने दिल्ली यूनाइटेड को 7-0 से रौंद डाला। नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में द ड्रीम टीम की जीत में रुद्रांश, विपुल और आशुतोष ने एक-एक गोल का योगदान दिया।

एक अन्य मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच लाल जरमाविया की शानदार हैट्रिक की मदद से वॉरियर्स फुटबॉल क्लब ने गढ़वाल यूनाइटेड को 3-1 से हराया। पराजित टीम का गोल मृगांक महादेवन ने किया। अन्य रोमांचक मुकाबले में नोएडा सिटी एफसी ने कड़ा संघर्ष करने वाली पश्चिम हीरोज पर तीन गोल दाग कर मुकाबले को एकतरफा (3- 0) कर दिया। मनीष सुयाल, दिविज और वाजिद अली ने विजेता के गोल जमाए। कद-काठी में उन्नीस और कम अनुभवी प्रतिद्वंद्वी को समझने में नोएडा के खिलाड़ियों को थोड़ा वक्त लगा लेकिन लय पाने के बाद उन्हें बड़ी कामयाबी मिल गई।

   ड्रीम टीम ने चार मैचों में 9 अंक जुटाए हैं तो नोएडा सिटी ने सभी चार मैच जीत कर 12 अंक बना लिए हैं, जबकि पश्चिम हीरोज अपने तीनों मैच हार कर अंक खाता नहीं खोल पाई है। वॉरियर्स ने पहली जीत पाई तो गढ़वाल यूनाइटेड कोई मैच नहीं जीती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *