दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट में श्याम लाल कॉलेज की जीत से शुरुआत

  • टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि दिल्ली यूनिवर्सिटी के डीन ऑफ कॉलेजेज प्रोफेसर बलराम पाणि ने किया
  • श्याम लाल कॉलेज ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस को 1-0 से हराया
  • महिला वर्ग में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस ने भारती कॉलेज को 5-0 से रौंद दिया
  • दिन के तीसरे मैच में श्याम लाल कॉलेज एलुमनी ने किरोड़ीमल कॉलेज को 6-2 से पराजित किया

संवाददाता

नई दिल्ली, 19 फरवरी । मेजबान श्याम लाल कॉलेज ने सोमवार को दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में जीत से शुरुआत की। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि दिल्ली यूनिवर्सिटी के डीन ऑफ कॉलेजेज प्रोफेसर बलराम पाणि ने किया। उनके साथ दिल्ली विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग की हेड, प्रोफेसर सरिता त्यागी और संजय कुमार स्वामी गेस्ट ऑफ ऑनर रहे।

उद्घाटन मैच में श्याम लाल कॉलेज ने अपने घरेलू मैदान पर कड़े संघर्ष के बाद इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस को 1-0 से हराया। आशीष सहरावत ने मैच का एकमात्र गोल दागा और उनको प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

महिला वर्ग में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस ने भारती कॉलेज को 5-0 से रौंद दिया। विजेता टीम की तरफ से हेमा नेगी और पिंकी ने दो-दो गोल किए। सोमलता ने एक गोल किया। इस मैच में सोमलता को वूमेन ऑफ द प्लेयर का अवार्ड मिला।

तीसरे मैच में श्याम लाल कॉलेज एलुमनी ने किरोड़ीमल कॉलेज को 6-2 से पराजित किया। विजेता टीम की तरफ से देवेंद्र सिंह जग्गी ने दो गोल और विशाल, शशि, खगेश और प्रत्यूष सिंह जग्गी ने एक-एक गोल किए। किरोड़ीमल कॉलेज की तरफ से ध्रुव और श्रेष्ठ सागर ने एक-एक गोल किए। इस मैच में देवेंद्र सिंह जग्गी को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *