दिल्ली प्रीमियर लीग में गढ़वाल हीरोज की लगातार दूसरी जीत, तरुण संघा भी जीती

  • मौजूदा विजेता गढ़वाल हीरोज ने बड़ी जीत का सिलसिला बनाए रखते हुए नेशनल यूनाइटेड एफसी को 5-1 से रौंद डाला
  • तरुण संघा ने यूनाइटेड भारत एफसी पर 3-1 की जीत के साथ पूरे अंक पाए

संवाददाता

नई दिल्ली। मौजूदा विजेता गढ़वाल हीरोज ने बड़ी जीत का सिलसिला बनाए रखते हुए नेशनल यूनाइटेड एफसी को 5-1 से पीट कर तीसरी दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। रविवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में गढ़वाल के लिए मैन ऑफ द मैच मुस्तफा शेख ने दो और ईशानबोल, भारत मेहरा और कप्तान निर्मल सिंह बिष्ट ने एक-एक गोल जमाए। पराजित टीम का गोल व्यूमिनलीन हाओलाई ने किया। गढ़वाल ने दो मैच जीतकर अंक तालिका में पहला स्थान बना लिया है। ग्यारह गोल उसके खाते में दर्ज हो चुके हैं।

   दिन के दूसरे मैच में तरुण संघा ने यूनाइटेड भारत एफसी पर 3-1 की जीत के साथ पूरे अंक पाए। विजेता टीम के गोल साकिर अली, अबॉय सिंह और मांगली थांग ने जमाए। पराजित यूनाइटेड भारत का इकलौता गोल ललखनलेन् के नाम रहा। तरुण संघा की जीत नाटकीय रही। विजेता टीम ने एक के बाद एक तीन दर्शनीय गोल कर यूनाइटेड भारत को हैरान कर दिया।

लेकिन उस समय जब विजेता टीम बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही थी यकायक यूनाइटेड भारत के खिलाड़ी जैसे नींद से जाग गए और भूल सुधार करते हुए यूनाइटेड भारत ने प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर दी। 15 मिनट में दनादन तीन गोल जमाने के बाद तरुण संघा ने खेल पर मजबूत पकड़ बना ली। लेकिन शेष खेल में विजेता टीम कोई गोल नहीं जमा पाई। एक समय मुट्ठीभर फुटबॉल प्रेमी मैदान छोड़ने का मन बना चुके थे। उन्हें डीपीएल की सबसे बड़ी हार सामने दिखाई दे रही थी लेकिन यूनाइटेड भारत हरकत में आई और शर्मनाक हार टालने में सफल रही।

  • सोमवार का कार्यक्रम:
  • रॉयल रेंजर्स बनाम हिंदुस्तान एफसी 1:00 बजे
  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स बनाम वायुसेना 3:00 बजे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *