दिल्ली प्रीमियर लीग में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स और रॉयल रेंजर्स की शानदार जीत

  • रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 3-0 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की
  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने वायुसेना को 4-2 से हराकर दूसरी हासिल की

संवाददाता

तीसरी डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग में रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 3-0 से हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सोमवार राजधानी स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विजेता के लिए मैन ऑफ द मैच भारण्यु बंसल, डेविड मोल्टा और निखिल गहलोत ने एक-एक गोल किया। दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने वायुसेना को 4-2 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की। सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स के लिए मैन ऑफ द मैच शक्ति नाथ ने दो गोल जड़े। थंगमिनलीन और हाओकिप ने एक-एक गोल दागा।

   शुरुआती मैच में पहली प्रीमियर लीग की विजेता वाटिका एफसी को हैरान करने वाली हिंदुस्तान एफसी के लिए आज का दिन बेहद खराब रहा। गनीमत यह रही कि रॉयल रेंजर्स अपने गोलों की संख्या बढ़ा नहीं पाई। अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों की दिशाहीन निशानेबाजी के चलते विजेता टीम के फॉरवर्ड आधा दर्जन अवसरों पर चूक गए। वरना हार का अंतर बहुत बड़ा हो सकता था।

   फोर्स की दो टीमों के मध्य खेले गए मैच में सीआईएसएफ ने भारतीय वायुसेना को कड़ी टक्कर में  हरा कर लगातार जीत का सिलसिला बनाए रखा। हाल फिलहाल आई-लीग खेल कर लौटी सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स की फॉर्म दर्शनीय रही। दूसरी तरफ वायुसेना ने हमेशा की तरफ देर से उड़ान भरी और दो गोल उतारने में सफल रही। वायुसेना ने दो मैचों मात्र एक अंक जुटाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *