दिल्ली प्रीमियर लीग में हिंदुस्तान की धमाकेदार जीत

  • हिंदुस्तान फुटबॉल क्लब ने राजधानी की नामी टीम दिल्ली फुटबॉल क्लब को 4-1 से हराया

संवाददाता

हिंदुस्तान फुटबॉल क्लब ने दिल्ली फुटबॉल क्लब को 4-1 से पीटकर डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग में तहलका मचा दिया। गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम मैदान पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में हिंदुस्तान ने लीग का अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नामी डीएफसी को खेल के हर विभाग में मात दी। हिन्दुस्तान एफसी की जीत में थांगमिन लेन मिसाओ, कुमाम रोनाल्डो सिंह, मोहम्मद आसिफ खुलीफाम और सेमिनाओ वैफी (टायसन) ने गोल जमाए। पराजित टीम का इकलौता गोल संचित  ने किया।

   राजधानी की क्लब फुटबॉल में दिल्ली एफसी बड़ा नाम है लेकिन पिछले मुकाबलों में साधारण प्रदर्शन करने वाले हिंदुस्तान के खिलाड़ियों के तेवर आज पूरी तरह बदले हुए नजर आए। बेहतरीन मूव और सटीक निशानेबाजी के चलते विजेता टीम ने प्रतिद्वंद्वी की एक नहीं चलने दी। मैंन ऑफ द मैच कप्तान रोनाल्डो द्वारा फ्री-किक पर जमाया दूसरा गोल शानदार रहा तो बाकी गोलों में टीम वर्क देखने लायक था। लाल रोसांगा और आसिफ के तालमेल के बाद मिसाओ ने हिंदुस्तान का खाता खोला।

रोनाल्डो की दमदार फ्री-किक के बाद तीसरा गोल आसिफ ने तो चौथा गोल वेफि ने किया।  हालांकि लंबी सीटी से दो मिनट पहले संचित ने डीएफसी के लिए गोल किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डीएफसी टीम प्रबंधन ने कुछ नियमित खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी को बड़ी हार का कारण बताया लेकिन विजेता टीम ने खेल पर पकड़ बनाने के बाद प्रतिद्वंद्वी को अपने हिसाफ से नचाया और गोल भी दागे। डीएफसी अंततः एक गोल ही उतार पाई। विजेता टीम ने पांच मैचों में छह और डीएफसी ने आठ अंक बना लिए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *