पश्चिम हीरोज की पहली जीत, शक्ति का दमदार प्रदर्शन

  • पश्चिम हीरोज ने वॉरियर्स एफसी को 4-0 से परास्त किया
  • शक्ति फुटबॉल क्लब ने दिल्ली यूनाइटेड एफसी को 2-1 से हराया

संवाददाता

लगातार चार मैच हारने के बाद पश्चिम हीरोज ने डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में में जीत का स्वाद चख लिया। राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पश्चिम हीरोज ने वॉरियर्स एफसी को 4-0 से हरा दिया। पश्चिम हीरोज की जीत में डोंगल ने दो और उदित व राहुल ने एक-एक गोल किया। एक अन्य मैच में शक्ति फुटबॉल क्लब ने दिल्ली यूनाइटेड एफसी को 2-1 से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए। शक्ति फुटबॉल क्लब के गोल यूसुफ हुसैन और प्लेयर ऑफ द मैच सात्विक ने जमाए। दिल्ली यूनाइटेड एफसी का गोल हिमांशु यादव ने किया।

   जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में अपने कुछ नियमित खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में खेल रहे वॉरियर्स के विरुद्ध पश्चिम हीरोज की शुरुआत आक्रामक रही। पहले दस मिनट में  तीन आसान मौके गंवाने के बाद डोंगल ने 14वें मिनट में पश्चिम हीरोज का खाता खोला और फिर 32वें मिनट में डोंगल ने एक और गोल जमा कर टीम की बढ़त मजबूत कर ली। आखिरी दस मिनटों में प्लेयर ऑफ द मैच उदित और राहुल ने दो और गोल जमा कर हीरोज को पहली और हैरान करने वाली जीत दिलाई।

   शक्ति और दिल्ली यूनाइटेड के मध्य खेला गया मैच उतार-चढ़ाव वाला रहा। हालांकि यूनाइटेड ने हिमांशु यादव के गोल से बढ़त बनाई लेकिन शक्ति ने दूसरे हाफ में बेहतर प्रदर्शन किया और यूसुफ और सात्विक के गोलों से पूरे अंक जुटा लिए। लेकिन दोनों टीमें सुपर सिक्स की दौड़ से बाहर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *