यंग बॉयज और यूनाइटेड की जीत

  • यंग बॉयज एफसी ने जुबां संघा को 4-1 से पराजित किया
  • दिल्ली यूनाइटेड ने शिमला यंग्स एफसी को 2-0 से हराया

संवाददाता 

यंग बॉयज एफसी और दिल्ली यूनाइटेड ने शुक्रवार को डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में अपने मुकाबले जीतकर पूरे अंक अर्जित किए। राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में प्लेयर ऑफ द मैच दिशान शबीर के दो बेहतरीन गोलों की मदद से यंग बॉयज एफसी ने जुबां संघा को 4-1 से हराया। यंग बॉयज के बाकी के दो गोल सूरज सिंह और डाउंजल ने बांटे। पराजित टीम का इकलौता गोल आशीष शॉ के नाम रहा। एक अन्य मैच में दिल्ली यूनाइटेड ने शिमला यंग्स एफसी को 2-0 से पराजित किया। सौरभ दलाल और हिमांशु यादव ने यूनाइटेड के गोल जमाए।

   यंग बॉयज ने कागजों पर मजबूत टीम के विरुद्ध अभियान की शुरुआत तेज गति के साथ की और जुबां संघा की कमजोर रक्षा पंक्ति को आसानी से तोड़ते-मरोड़ते हुए पहले हाफ में चार गोल की  बढ़त बना ली। इससे पहले कि जुबां संघा के रक्षक कुछ समझ पाते विजेता टीम ने मजबूत बढ़त बना ली। हालांकि दूसरे हाफ में पराजित टीम एक गोल उतार पाई लेकिन तब तक उसकी हार पर मुहर लग चुकी थी। सुदेवा अकादमी के खिलाड़ियों से सजी यंग बॉयज को दूसरे हाफ में ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। इस दौरान पराजित टीम ने कुछ मौके भी गंवाए।

   एक समय तक शिमला यंग्स दिल्ली का चैंपियन क्लब था लेकिन अब वह पहले वाली बात नजर नहीं आती। मैच दर मैच खराब फॉर्म में चल रहे शिमला यंग्स की अग्रिम पंक्ति ने कुछ आसान मौके  भी गंवाए। शनिवार, 8 जून को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाने वाले मैचों में हॉप्स एफसी को यंगस्टर से और शक्ति को द ड्रीम टीम से खेलना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *