विक्ट्री की पहली जीत, एक विक्ट्री दस मिनट में!

  • विक्ट्री फुटबॉल क्लब ने अपने अंतिम लीग मुकाबले में रॉयल एफसी को 5-2 से हराकर जीत का स्वाद चखा
  • नोएडा सिटी एफसी ने सात खिलाड़ियों की यंग बॉयज एफसी को 3-0 से पराजित किया

संवाददाता   

प्रवीण ठाकुर की हैट्रिक से विक्ट्री फुटबॉल क्लब ने डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग के अपने अंतिम लीग मुकाबले में रॉयल एफसी को 5-2 से हराकर पहली जीत दर्ज की। विक्ट्री फुटबॉल क्लब की जीत में अन्य गोल सियांबोए और थांग वैफेई ने बांटे जबकि रॉयल के दोनों गोल राज ने किए। राजधानी नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एक अन्य मैच में नोएडा सिटी एफसी ने सात खिलाड़ियों की यंग बॉयज एफसी को 3-0 से पराजित किया। दस मिनट चले मैच में विजेता टीम नोएडा सिटी एफसी के लिए चैतन्य आहूजा ने दो और कार्तिक रैना ने एक गोल किया।

   पहले ही सुपर सिक्स में स्थान बना चुकी नोएडा की टीम के विरुद्ध यंग बॉयज सिर्फ सात खिलाड़ी ही मैदान में उतार पाई। तत्पश्चात वही हुआ जो कि दिल्ली की फुटबॉल में पहले भी होता आया है। यंग बॉयज टीम प्रबंधन के अनुसार उनकी टीम पहले ही दौड़ से बाहर हो चुकी है। कुछ खिलाड़ी चोटिल थे और कुछ एक अन्य जरूरी काम के चलते मैच खेलने  नहीं आ सके। मात्र सात खिलाड़ी ही उपलब्ध थे, जिनमें से एक चोटिल हुआ और इसके साथ ही नियमानुसार रेफरी लक्ष्य  ने लंबी सीटी बजा दी।

  पिछले कुछ दिनों में हैरान करने वाले नतीजे सामने आने से एक बार फिर से उंगलियां उठने लगी हैं। जो टीमें सुपर सिक्स के लिए क्वालीफाई हो चुकी हैं उनमें से कुछ एक   गंभीरता नहीं दिखा रहीं। लेकिन लगातार हारने वाली टीमों का यकायक फॉर्म में आना और बेहतर टीमों को हराना भी शक की नजर से देखा जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *