हॉप्स ने ड्रीम टीम को हॉपलेस किया

  • ड्रीम टीम को 3-2 से हराकर हॉप्स एफसी ने डीएसए ‘ए’ लीग के सुपर सिक्स में स्थान सुरक्षित किया
  • गुडविल एफसी ने शिमला यंग्स को 1-1 की बराबरी पर रोक कर अंक बांटे

संवाददाता 

ड्रीम टीम को दो के मुकाबले तीन गोलों से हरा कर हॉप्स एफसी ने डीएसए ‘ए’ लीग के सुपर सिक्स में स्थान सुरक्षित कर लिया है। गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए संघर्षपूर्ण और रोमांच से भरे मुकाबले में हॉप्स ने पिछड़ने के बाद न सिर्फ जीत दर्ज की, बल्कि आगे बढ़ने का ड्रीम का सपना भी तोड़ दिया। हॉप्स की जीत में निंगशिमार ने दो और प्लेयर ऑफ द मैच लालनुपुइय ने एक गोल जमाया। ड्रीम के लिए रुद्रांश और हर्ष भारद्वाज ने गोल किए। एक अन्य मैच में गुडविल एफसी ने शिमला यंग्स को 1-1 की बराबरी पर रोक कर अंक बांट लिये। गुडविल का गोल रोशन सिंह ने लंबी सीटी से दो मिनट पहले किया, जिसे शिमला यंग्स के सुशील ने अगले ही मिनट बराबर कर दिया।

   गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए लीग के बेहतरीनतम मैचों में शुमार किए जाने वाले इस मुकाबले की खास बात यह रही कि दोनों तरफ के खिलाड़ियों ने शुरू से ही आक्रामक खेल दिखाया। हालांकि ड्रीम के गोलकीपर सुभम विश्वास और हॉप्स के गोलकीपर फारने नारलोंग ने कुछ अच्छे बचाव तो किए लेकिन दोनों की चूक से गोल भी पड़े। लेकिन ड्रीम के स्ट्राइकर गौरव नेगी को लाल कार्ड दिखना टीम पर भारी पड़ा। अंततः दस खिलाड़ियों से खेलते हुए ड्रीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

दिन के दूसरे मुकाबले में शिमला यांग्स और गुडविल के बीच खेल नीरस रहा लेकिन आखिरी दो मिनटों में दो शानदार गोल देखने को मिले। रेफरी की समाप्ति की लंबी सिटी बजने से ठीक पहले रोशन के गोल का जवाब सुशील ने उसी अंदाज में दिया। दोनों टीमें सुपर सिक्स की दौड़ से बाहर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *