एमिटी और एम2एम की जीत, विकास की हैट्रिक

  • एम2एम एफसी ने हॉप्स एफसी को 3-0 से हराकर डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग के सुपर सिक्स में पूरे अंक अर्जित किए
  • एमिटी इंडियन नेशनल ने विकास दलाल की शानदार हैट्रिक  से बंग दर्शन एफसी पर 4-2 की जीत दर्ज की

संवाददाता

कुशाग्र चौधरी के दो दर्शनीय गोलों की मदद से एम2एम एफसी ने हॉप्स एफसी को 3-0 से हराकर डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग के सुपर सिक्स में पूरे अंक अर्जित किए। एम2एम एफसी का एक अन्य गोल जगमीत सिंह के नाम रहा। बुधवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले गए दिन के एक अन्य मैच में एमिटी इंडियन नेशनल ने विकास दलाल की शानदार हैट्रिक  से बंग दर्शन एफसी पर 4-2 की जीत दर्ज की। एमिटी इंडियन नेशनल का एक अन्य गोल विनय ने जमाया। पराजित बंग दर्शन के गोल कविंद्र और गगन सिंह ने किए।

   जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले गए मैच में एम2एम को हॉप्स एफसी ने पहले हाफ में जैसे-तैसे  बराबरी पर रोके रखा लेकिन पाला बदलने के बाद एम2एम ने आक्रामक रुख अपनाया और 50वें मिनट में कुशाग्र के गोल से खाता खोल दिया। फिर जगमीत सिंह ने स्कोर 2-0 कर दिया। तत्पश्चात कुशाग्र ने दूसरा गोल जमा कर हॉप्स की होप तोड़ दी। 

  एमिटी इंडियन नेशनल ने पहले हाफ में आक्रामक रुख अपनाया और दनादन चार गोल जमा कर बंग दर्शन को रक्षात्मक खेलने को विवश किया। हालांकि दूसरे हाफ में बंग दर्शन फॉर्म में लौटी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अपेक्षाकृत बड़ी उम्र के खिलाड़ियों की टीम बंग दर्शन की वापसी देर से हुई और हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *