एमिटी की दूसरी जीत, नोएडा सिटी और एम2एम से होड़

  • एमिटी इंडियन नेशनल ने नॉर्दन यूनाइटेड एफसी को 2-1 से हराया

संवाददाता

डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग के सुपर सिक्स ग्रुप में एमिटी इंडियन नेशनल ने नॉर्दन यूनाइटेड एफसी को एक के मुकाबले दो गोलों से हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। शनिवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए रोमांचक मैच में एमिटी इंडियन नेशनल की जीत में विनय और अमन कुमार ने गोल दागे जबकि पराजित टीम का गोल हेमंत ठाकुर ने जमाया।

   एमिटी इंडियन नेशनल और नॉर्दन यूनाइटेड के बीच खेला गया मैच रोमांचक रहा। पहले हाफ का मुकाबला उतार-चढ़ाव वाला रहा। नॉर्दन यूनाइटेड को मौके मिले लेकिन कमजोर निशानेबाजी के चलते बेकार गए। अग्रिम पंक्ति में हेमंत ठाकुर, फैजान, जगन्नाथ, केनेडी कुकी और थंगजोलीन ने बार-बार गलत निशाने लगाए। दूसरी तरफ गांव देहात के दमदार खिलाड़ियों से सजी एमिटी की रक्षा पंक्ति ने अपना काम बखूबी निभाया। रितेश की लंबी थ्रो पर विनय का गोल मौके पर चौके जैसा रहा। हालांकि हेमंत ने शानदार गोल जमा कर हिसाब चुकता कर दिया लेकिन मैच समाप्ति की रेफरी की लंबी सीटी से पांच मिनट पहले अमन कुमार ने विजयी गोल दाग कर नॉर्दन यूनाइटेड के खाते में दूसरी हार डाल दी।

   आज की जीत के साथ एमिटी उन टीमों में शामिल हो गई है, जिन्होंने अपने दोनों मैच जीत कर खिताब की दौड़ में पहले पायदान पर स्थान बना लिया है। एमिटी के अलावा नोएडा सिटी एफसी और एम2एम भी दो जीत के साथ खिताबी दौड़ में आगे बढ़ रही हैं। सभी ने दो जीत के साथ छह अंक जुटाए हैं। रविवार 23 जून को खेले जाने वाले पहले मैच में नोएडा सिटी का सामना बंग दर्शन से होगा। दिन के दूसरे मैच में हॉप्स और नॉर्दन यूनाइटेड आपस में भिड़ेंगे। तीसरे मुकाबले में एम2एम को एमिटी नेशनल से खेलना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *