डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में नोएडा सिटी का विजय अभियान जारी, नॉर्दन यूनाइटेड की पहली जीत

  • नोएडा सिटी एफसी ने बंगदर्शन एफसी को 2-1 से परास्त कर सुपर सिक्स राउंड में लगातार तीसरी जीत दर्ज की
  • नॉर्दन यूनाइटेड एफसी ने  फौजांन के शानदार गोल से हॉप्स एफसी को 1-0 से हरा कर पहली जीत का स्वाद चखा

संवाददाता 

मनीष सुयाल और रित्विक आनंद के गोलों से नोएडा सिटी एफसी ने बंगदर्शन एफसी को 2-1 से परास्त कर डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग के सुपर सिक्स राउंड में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पराजित टीम बंगदर्शन एफसी का इकलौता गोल  शोबित भंडारी ने किया। एक अन्य मुकाबले में नॉर्दन यूनाइटेड एफसी ने  फौजांन के शानदार गोल से हॉप्स एफसी को 1-0 से हरा कर पहली जीत का स्वाद चखा।

   राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले गए कांटे के मुकाबले में नोएडा सिटी ने पिछड़ने के बाद रफ्तार पकड़ी और तीसरी जीत के साथ खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाया। हालांकि बंगदर्शन ने  16वें  मिनट में शोबित के गोल से बढ़त बनाई लेकिन नोएडा सिटी ने जल्दी ही खेल पर पकड़ बना ली।  मनीष और प्लेयर ऑफ द  मैच रित्विक के गोलों से विजेता टीम ने नौ अंक जुटा लिये हैं।

   लगातार दो मैच गंवा चुकी नॉर्दन यूनाइटेड और हॉप्स एफसी के बीच खेला गया मैच मारो भागो की तकनीक पर खेला गया। यदि कुछ दर्शनीय था तो पहले हाफ में जमाया गया मोहम्मद फौजान खान का गोल था। फौजान ने रक्षापंक्ति को छकाते हुए बॉक्स के ऊपर से शॉट लिया, जिसे गोलकीपर फार्न्यू देखता रह गया। बाकी खेल में दोनों टीमों के खिलाड़ी लक्ष्यविहीन खेले। खासकर नॉर्दन यूनाइटेड की अग्रिम पंक्ति ने बार-बार मौके गंवाए। वरना जीत का अंतर बड़ा हो सकता था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *