खेलो इंडिया अंडर-17 महिला फुटबॉल लीग में हॉप्स की बड़ी जीत से शुरुआत

हॉप्स एफसी ने जुबा संघा को 6-0 से रौंदा

ईव्स ने पंजाब हीरोज को 7-0 से करारी शिकस्त दी

संवाददाता

खेलो इंडिया अंडर-17 महिला फुटबॉल लीग में  रविवार को गोलों की बौछार करते हुए हॉप्स एफसी ने जुबा संघा को 6-0 से रौंद कर अपना अभियान शुरू किया। यहां नेहरू स्टेडियम में खेले गए दिन के अन्य मैचों में रॉयल रेंजर्स ने सिग्नेचर एफसी को नीतिका और वाणी के गोलों से 2-0 से हराया।

 

  पहले मैच में ईव्स ने पंजाब हीरोज को 7-0 से पीटा। विजेता के लिए खुशबू, अहाना, रीत, श्वेता, संध्या, जूही और सोफी ने एक-एक गोल जमाए।

 

  राष्ट्रीय टीम की खिलाड़ियों से सजी हॉप्स की अनुभवी खिलाड़ियों के सामने जुबा संघा की छोटी उम्र और हल्की कद काठी की लड़कियां चल नहीं पाईं। विजेता के लिए दिनाक्षी ने दो और पारुल, मुस्कान, खुशी और पूजा ने एक-एक गोल किए। ज्ञात हो कि हॉप्स की सीनियर टीम डीएसए प्रीमियर लीग की चैम्पियन है।

फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में डेली के पांच गोल, नेशनल सुपर लीग में

नेशनल यूनाइटेड ने फिसड्डी यंगमैन को 7-1 से करारी मात दी

संवाददाता

सीआईएसएफ और गढ़वाल डायमंड के बाद नेशनल यूनाइटेड ने फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग के सुपर लीग में स्थान पक्का कर लिया है। आज यहां नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में नेशनल यूनाइटेड ने फिसड्डी यंगमैन को 7-1 से हरा कर पूरे अंक अर्जित किए। विजेता टीम ने 9 मैचों में 18 अंक जुटा कर सुपर सिक्स में जगह पक्की कर ली है।

 

  नेशनल यूनाइटेड की जीत का आकर्षण कांगो के सफीला डेली रहा जिसने तिकड़ी सहित पांच शानदार गोल जमाए। डेली का हर गोल दर्शनीय रहा। प्रथम ने दो गोल किए।  पराजित टीम के लिए ध्रीतेन ने इकलौता गोल जमाया। यंगमैन ने अब तक खेले सभी मैच हारे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *