अजमल की संघर्षपूर्ण जीत, हिंदुस्तान और नेशनल ड्रा खेले

  • अजमल एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 4-2 से हराकर सुपर सिक्स में पहुंचने की अपनी संभावना को बनाए रखा है
  • नेशनल यूनाइटेड और हिंदुस्तान एफसी ने आपस में 2-2 से ड्रा खेलकर अंतिम छह के लिए दवा पेश कर दिया है

संवाददाता  

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग के एक रोमांचक मुकाबले में अजमल एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 4-2 से हराकर सुपर सिक्स में पहुंचने की अपनी संभावना को बनाए रखा है। पूर्वी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए सोमवार को दिन के पहले मैच में नेशनल यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी के विरुद्ध 2-2 से ड्रा खेला और अंक बांट कर दोनों टीमों ने अंतिम छह के लिए दवा पेश कर दिया है।

   दिन के दूसरे मुकाबले में अजमल के लिए अभय सिंह, हैरी, पंकज नेगी और शोर्यबल्या ने गोल जमाए। पराजित टीम दिल्ली टाइगर्स ने जमकर संघर्ष किया और विलबुय व अक्षय हुरिया के गोलों से मैच  में वापसी की लेकिन कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के चलते मैच गंवाना पड़ा। अजमल के सौरभ शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

   हिंदुस्तान और नेशनल के मध्य खेला गया दिन का पहला मैच नाटकीय रहा। हिंदुस्तान ने तालिब नजीर और रॉबिनसन के गोलों से दो गोलों की बढ़त लेने के बाद प्रतिद्वंद्वी को हल्के में लिया और दो आसान गोल खाकर अंक बांट लिए। नेशनल के लिए लालबोइलें और विलबर्ट ने तोहफे में मिले गोल जमाए। मैच में गंभीरता की कमी को देखते हुए आयोजन समिति ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार नहीं देने का फैसला किया। नेशनल और हिन्दुस्तान ने 15-15 मैच खेल कर क्रमशः 15 और 14 अंक बना लिए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *