कमजोर निशानेबाजी के कारण दोनों मैच रहे ड्रा

  • शास्त्री एफसी ने दिल्ली टाइगर्स एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोका
  • सिटी फुटबाल क्लब और नेशनल यूनाइटेड ने गोल शून्य ड्रा खेलकर अंक बांटे

संवाददाता

रेफरी की लंबी सीटी से ठीक पहले जमाए थोक्चॉम माणिक चंद के गोल से शास्त्री एफसी ने डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 में  दिल्ली टाइगर्स एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोक कर कमजोर प्रतिद्वंद्वी के हाथों हार बचा ली। टाइगर्स को बढ़त दिलाने वाला गोल वैभव शर्मा ने किया, जिसे उतारने में शास्त्री को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। दिन के दूसरे मैच में सिटी फुटबाल क्लब ने नेशनल यूनाइटेड को गोल शून्य बराबरी पर रोक कर अंक बांटे। दोनों टीमों ने आधा दर्जन मौकों पर गलत निशाने लगाए।

   गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए दोनों मैचों में चारों टीमों ने पसीना तो खूब बहाया लेकिन गोल जमाने के मौके भी पसीने में बहा दिए गए। लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे टाइगर्स आज थोड़ा बहुत गरजे लेकिन अंतिम   मिनटों में रक्षापंक्ति की चूक से जीत हाथ से फिसल गई। सिटी और नेशनल की फॉरवर्ड लाइन ने मौके बनाए और गंवाए। यह सिलसिला मैच समाप्त होने तक चलता रहा। इस प्रकार एक और मैच बिना हार जीत के निपट गया।

   आज के नतीजे से शास्त्री ने छह मैचों में आठ और टाइगर्स ने सात मैचों में पांच अंक जुटाए हैं। नेशनल के सात मैचों में 13 और सिटी के छह मैचों में 7 अंक बने हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *