गोल हंटर्स ने आर्डोर को रौंदा, फुटबॉल दिल्ली सी डिवीजन लीग का खिताब पक्का

  • गोल हंटर्स ने खिताब की दावेदार मानी जा रही आर्डोर एफसी को 6-1 से पीट कर ग्रुप बी में प्रवेश की पात्रता हासिल की
  • सांस्थानिक लीग में दिल्ली सरकार ने मुकेश चन्याल के गोल से उत्तर रेलवे को 1-0 से हराया
  • दूसरे मैच में डीटीसी ने बैंक ऑफ इंडिया को 2-2 से ड्रा खेल कर अंक बांट लिए।

संवाददाता

डीएसए की फुटबॉल दिल्ली सी डिवीजन लीग में गोल हंटर्स ने खिताब की दावेदार मानी जा रही आर्डोर एफसी को 6-1 से पीट कर ग्रुप बी में प्रवेश की पात्रता हासिल की। सोमवार को राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए एकतरफा मैच में विजेता टीम के लिए नितिन ने दो और गौरव, यमन, अजय पाल और कुशाग्र ने एक-एक गोल जमाए। पराजित टीम का गोल चंदन ने किया।

 

  गोल हंटर्स ने अपने नाम के अनुरूप खेलते हुए मजबूत प्रतिद्वंद्वी को खेल के हर क्षेत्र में बुरी तरह छकाया। ऐसे एकतरफा खेल की शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। नतीजन अफवाहों का बाजार भी गर्माया नजर आया।

 

  एक अन्य मुकाबले में एलायंस ने बिक्रम (2) और शिवम के गोलों से 90 मिनट्स को 3-1 से परास्त किया। पराजित टीम का गोल मोहित भंडारी ने बनाया।

 

  सांस्थानिक लीग मुकाबलों में दिल्ली सरकार ने मुकेश चन्याल के गोल से उत्तर रेलवे को 1-0 से पराजित किया। दूसरे मैच में डीटीसी ने बैंक ऑफ इंडिया को 2-2 से ड्रा खेल कर अंक बांट लिए। बैंक टीम के गोल आकाश और सागर ने जबकि डीटीसी के लिए विनोद और योगिंदर ने गोल किए। बैंक टीम के गोलकीपर सुनील दत्त ने कई सुंदर बचाव कर टीम की हार को टाल दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *