डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में अजमल और नेशनल की जीत

  • अमजल एफसी ने उत्तराखंड फुटबॉल क्लब 3-1 से परास्त किया
  • नेशनल यूनाइटेड ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 4-2 से हराया

संवाददाता

अजमल फुटबॉल क्लब और नेशनल यूनाइटेड ने डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में अपने मुकाबले जीतकर पूरे तीन-तीन अंक बटोरे। शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पहले मुकाबले में अमजल एफसी ने उत्तराखंड फुटबॉल क्लब 3-1 से हराया और कुल 17 अंकों के साथ अपने लीग अभियान का समापन किया। दिन के दूसरे मुकाबले में नेशनल यूनाइटेड ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 4-2 से परास्त किया। इस जीत के साथ ही नेशनल ने 18 अंकों के साथ सुपर सिक्स का दावा पेश किया।

   दिन के पहले मैच में अजमल की जीत का हीरो स्टीफन हैरी रहा, जिसने छह मिनट में तीन गोल करके हैट्रिक पूरी की। पराजित टीम के लिए सांत्वना गोल अनुराग रावत ने दागा। हैरानी वाली बात यह रही कि 71वें मिनट तक उत्तराखंड एफसी एक गोल की बढ़त बनाए हुए थी और फिर दन-दना-दन एक के बाद एक तीन गोल खाकर फुस्स हो गई। दिन के दूसरे मुकाबले में नेशनल यूनाइटेड के लिए नावोरेम, सोराइसेम, स्लीवेन और गणेश लिंबु ने गोल किए। वायुसेना की तरफ से गोल मोहम्मद आकिब और जीको ने जमाए।

  • ए डिवीजन लीग के उद्घाटन मुकाबले में गुडविल एफसी जीती जबकि यंगस्टर्स और शिमला यंग्स ने ड्रा खेला

उधर, नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही ए डिवीजन लीग के उद्घाटन मुकाबले में गुडविल एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड को 2-0 से हराया। गुडविल एफसी की जीत में मोहम्मद जुल्फिकार ने दोनों गोल दागे और इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। दिन के दूसरे मुकाबले में यंगस्टर्स और शिमला यंग्स ने 2-2 से ड्रा खेलकर आपस में अंक बाटे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *