डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 में अजमल एफसी को मिली जीत

  • दिन के पहले मुकाबले में भारतीय वायुसेना (पालम) और दिल्ली टाइगर्स ने 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांटे
  • अजमल फुटबॉल क्लब ने कृष्ण कुमार के गोल की बदौलत नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब को 1-0 से हराया

संवाददाता

नई दिल्ली। अजमल एफसी ने मंगलवार को डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 में अपना मैच जीत लिया जबकि भारतीय वायुसेना (पालम) और दिल्ली टाइगर्स ने आपस में अंक बांटे। राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मुकाबले में भारतीय वायुसेना (पालम) ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दिल्ली टाइगर्स को 1-1 के ड्रा पर रोक दिया। अजमल फुटबॉल क्लब ने कृष्ण कुमार के गोल की बदौलत नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब को 1-0 से हराया।

यहां खेले गए दिन के पहले मुकाबले में दिल्ली टाइगर्स एक समय जीत की ओर अग्रसर नजर आ रही थी क्योंकि उसके पास एक गोल की बढ़त थी, जिसे उसके खिलाड़ी अक्षय हुरिया ने मुकाबले के तीसरे ही मिनट में दाग दिया था और यह बढ़त मुकाबले के ज्यादातर समय यानी 74 मिनटों तक बनी रही। लेकिन तभी उसके एक खिलाड़ी ने फाउल करके पेनल्टी किक के रूप में वापसी का सुनहरा मौका भारतीय वायुसेना (पालम) को दे दिया। भारतीय वायुसेना (पालम) ने 75वें मिनट में मिली पेनल्टी किक पर मोहम्मद आकिब के गोल से बराबरी करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। यह बराबरी रेफरी की लंबी सीटी बजने तक बनी रही और दिल्ली टाइगर्स के हाथ से जीत फिसल गई।

दिन के दूसरे मैच में अजमल फुटबॉल क्लब और नेशनल यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। दोनों ही टीमें गोल के लिए संघर्ष करती नजर आई लेकिन गतिरोध रेफरी की लंबी सीटी बजने से ठीक पहले टूटा। जब अजमल फुटबॉल क्लब के कृष्ण कुमार ने मैच का एकमात्र गोल 89वें मिनट में दाग दिया और अपनी टीम को 1-0 की जीत दिलाई। कृष्ण कुमार को निर्णायक गोल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *