ड्रीम एफसी ने डीएसए ए डिवीजन लीग में सबसे बड़ी जीत दर्ज की

  • डीएसए ए डिवीजन लीग में ड्रीम एफसी ने गुडविल को 15-0 से रौंदा डाला
  • सीनियर डिवीजन लीग में भारतीय वायुसेना (पालम) पर 3-1 से भारी पड़ी भारत यूनाइटेड

संवाददाता

ड्रीम एफसी ने राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में गुडविल को 15 गोलों से रौंद कर डीएसए ए डिवीजन लीग की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। एक अन्य मैच में यंगस्टर एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड को भूपिंदर और गौतम भाटिया के गोलों से 2-0 से हराया। पूर्वी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेली जा रहे सीनियर डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबलों में नेशनल यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी को 4-2 से शिकस्त दी जबकि भारत यूनाइटेड ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 3-1 से पराजित किया। शास्त्री और अजमल 3-3 से ड्रा खेले।

 

  ड्रीम एफसी ने अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए गुडविल एफसी को बुरी तरह कुचल डाला। गौरव नेगी ने सर्वाधिक पांच गोल जमाए। प्लेयर ऑफ द मैच नमन मलकोटी और कंवर ने दो-दो गोलों का योगदान दिया। विपिन, अजय सिंह, हर्ष और अमन सिंह ने एक-एक गोल बांटे। दीपक कौशिक ने एक आत्मघाती गोल जमा कर विजेता टीम के स्कोर में योगदान दिया। एक अन्य मैच में यंगस्टर एफसी की जीत में भूपेंद्र सिंह और गौतम भाटिया के गोलों का योगदान रहा। भूपेंद्र को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

   सीनियर डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबलों में नेशनल यूनाइटेड ने सोराइसम (2), प्रतीक लांबा और अमरजीत के गोलों से हिंदुस्तान एफसी को 4-2 से पराजित किया। पराजित टीम के गोल सैमुअल और सूरज ने किए। ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स  में शास्त्री और अजमल के बीच खेले गए संघर्षपूर्ण मुकाबले में शास्त्री के लिए बीपिन बाबू, बोनिसोन और मुस्लिम मोला ने गोल दागे तो अजमल के गोल गौरव चड्ढ़ा, मुज्तबा और हैरी ने गोल बनाए। दिन के अंतिम मैच में भारत यूनाइटेड ने भारतीय वायु सेना को एक के मुकाबले तीन गोलों से हराया। विजेता टीम के लिए सिंगसिट ने दो और कप्तान मुर्मू ने एक गोल जमाया। वायुसेना पालम का गोल अमल दास के नाम रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *