दिल्ली एफसी, गढ़वाल और सिग्नेचर की जीत

  • दिल्ली एफसी ने शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में प्रीमियर लीग विजेता वाटिका एफसी को 2-1 से हराया
  • दूसरी महिला प्रीमियर लीग में खिताब की तरफ तेज कदम बढ़ा चुकी गढ़वाल एफसी ने ग्रोइंग स्टार को 10 गोलों से रौंदा
  • महिलाओं के मैचों में सिग्नेचर ने हंस क्लब को 4-0 से आसानी से हराया जबकि रेंजर्स ने सिटी को छह गोलों से पीटा

संवाददाता

दिल्ली एफसी ने शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में प्रीमियर लीग विजेता वाटिका एफसी को 2-1 से हराकर अति महत्वपूर्ण मुकाबला अपने नाम कर लिया। दूसरी महिला प्रीमियर लीग में खिताब की तरफ तेज कदम बढ़ा चुकी गढ़वाल एफसी, सिग्नेचर और रेंजर्स ने अपने मुकाबले जीते।

 

  सोमवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में दिल्ली एफसी और वाटिका के बीच खेले गए संघर्षणपूर्ण मुकाबले में विजेता ने पहले हाफ में दबदबा बनाया और गोयरी एवम ध्रुव के गोलों से बढ़त बनाई। पियूष ने पराजित टीम का इकलौता गोल किया। दूसरा हाफ वाटिका का रहा लेकिन अग्रिम पंक्ति की चूक के चलते वाटिका को हार का सामना करना पड़ा।

दूसरी महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल एफसी, सिग्नेचर और रेंजर्स की जीती

   उधर, नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही दूसरी महिला प्रीमियर लीग में खिताब की तरफ तेज कदम बढ़ा चुकी गढ़वाल एफसी ने ग्रोइंग स्टार को 10 गोलों से रौंद डाला। विजेता के लिए मोनिका ने शानदार तिकड़ी (4) जमाई। मोनिशा और संफिदा ने दो और रिवाल और सिबाल ने एक-एक गोल का योगदान दिया।

   महिलाओं के एक अन्य मैच में सिग्नेचर ने आशा के दो और भगवती और राठौर के गोलों से हंस क्लब को आसानी से हराया। रेंजर्स ने सिटी को छह गोलों से पीटा। किरण ने तिकड़ी जमाई और बाकी गोल ऋतु, पोकनम और अंजू ने बांटे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *