दिल्ली प्रीमियर लीग: गढ़वाल और वाटिका में ड्रा, रेंजर्स जीती

दिन के पहले मैच में रेफरियों पर फिर उठी उंगली

रेंजर्स स्पोर्टस क्लब ने दूसरे मैच में उत्तराखंड को 4-3 से परास्त किया

संवाददाता

गढ़वाल हीरोज और वाटिका एफसी ने बेहद आक्रामक खेल खेलते हुए आज यहाँ दिल्ली प्रीमियर लीग में अंक जरूर बांटे लेकिन खिलाड़ियों का व्यवहार गली-कूचे के लड़ाकों जैसा रहा। इस लड़ाई में रेफरी और उनकी टीम मूक दर्शक बनी रही। मुकाबला 1-1 पर समाप्त हुआ। दिन के दूसरे मैच में रेंजर्स स्पोर्टस क्लब ने उत्तराखंड को 4-3 से परास्त किया।

 

  गढ़वाल और वाटिका के मध्य जिस खेल की अपेक्षा की जा रही थी उसके दर्शन यदा कदा हो पाए। वाटिका को इसलिए बेहतर कहा जा सकता है क्योंकि उसके कप्तान बाला  आल हसन ने लंबी दूरी के धमाकेदार शाट से दर्शनीय गोल जमाया, जिसे लंबी सीटी से पहले गौरव रावत ने बराबर किया। दोनों तरफ  के खिलाड़ियों में जैसे गलत पास देने, धक्का मुक्की और रेफरी से लड़ने-भिड़ने की होड़ सी लगी थी। दोनों गोलकीपर ने कुछ एक अच्छे बचाव जरूर किए लेकिन कुल मिला कर खेल का स्तर निराश करने वाला था।

   देर से ही सही रेंजर्स स्पोर्टस क्लब ने आज यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर जीत का खाता खोला। लेकिन इस जीत में दो गोल से आगे चल रहे उत्तराखंड स्पोर्ट्स क्लब की भागीदारी भी रही, जिसकी रक्षापंक्ति और गोलकीपर के कमजोर बचाव से पासा पलट गया।

  

बीस मिनट में अर्जुन बिष्ट और शोबित भंडारी के गोलों से उत्तराखंड ने मजबूत बढ़त तो बनाई लेकिन मैन ऑफ द मैच मोहित मित्तल, अमित कुमार और शुभाम लोचन के गोलों से रेंजर्स 3-2 से आगे निकल गई। हालांकि शोबित ने हिसाब बराबर कर दिया लेकिन लकी का चौथा गोल रेंजर्स के लिए लकी साबित हुआ और रेंजर्स ने पहली बार जीत का मुंह देखा।

 

  वाटिका ने पांच मैचों में पांच अंक बनाए हैं और गढ़वाल ने पांच में नौ अंक जुटाए हैं। सुदेवा, दिल्ली एफसी और गढ़वाल कोई मैच नहीं हारे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *