दिल्ली प्रीमियर लीग: फ्रेंड्स ने तरुण संघा को रौंदा

  • फ्रेंड्स यूनाइटेड ने दिन के पहले मुकाबले में तरुण संघा को 7-2 से पीट दिया
  • गढ़वाल हीरोज एफसी और दिल्ली एफसी के बीच दूसरा मैच मात्र सात मिनट में साप्त हो गया
  • डीएफसी सात खिलाड़ी मैदान में उतरी और एक खिलाड़ी के चोटिल होते ही खेल केवल सात मिनट में समाप्त कर देना पड़ा

संवाददाता 

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में आज का दिन फुटबाल के साथ मजाक जैसा रहा। दिन के पहले मैच में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने तरुण संघा को 7-2 से पीट दिया तो दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज एफसी के विरुद्ध दिल्ली एफसी के मात्र सात खिलाड़ी मैदान में उतरे और एक खिलाड़ी के चोटिल होते ही सात मिनट में खेल समाप्त हो गया।

   लीग की दो फिसड्डी टीमों के बीच खेला गया मैच इसलिए तमाशा बन गया क्योंकि फ्रेंड्स यूनाइटेड ने दनादन सात गोल ठोक डाले। अक्षय हुर्रिया और हितेश ने दो-दो गोल किए। लुंगदिम, अभय और अजय ने एक-एक गोल का  योगदान दिया। तरुण संघा के लिए जाय मेसी और श्याम कुमार ने गोल किए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोलों की संख्या और खेल के स्तर को देखते हुए सब कुछ मिली भगत सा लगा।

   दिन के दूसरे मैच में दिल्ली एफसी ने सात खिलाड़ी मैदान में उतारे जबकि गढ़वाल हीरोज पूरे दम-खम से मैदान में थी। सात मिनट ही हुए थे कि डीएफसी का गोली प्रणब डेका चोटिल होकर बाहर आ गया। इसके साथ ही पर्याप्त खिलाड़ी नहीं होने के कारण मैच समाप्त घोषित कर दिया गया। डीएफसी के अनुसार उसके अधिकांश खिलाड़ी अन्य आयोजनों में व्यस्त है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *