दिल्ली प्रीमियर लीग में वाटिका और दिल्ली एफसी की संघर्षपूर्ण जीत

तरुण संघा ने दिल्ली एफसी को कड़ी टक्कर दी, लेकिन उस पर आर्थर डेसमोस का गोल भारी पड़ा

वाटिका एफसी ने भारतीय वायुसेना को 2-0 से हराया

विजेता टीम के लिए मैन ऑफ द मैच पीयूष भंडारी और राहुल रावत ने गोल जमाए

महिला प्रीमियर लीग में ग्रोइंग स्टार ने हंस क्लब को 3-2 से पराजित किया

हॉप्स एफसी ने सिग्नेचर को 4-0 से करारी शिकस्त दी

संवाददाता  

वाटिका एफसी ने दिल्ली प्रीमियर लीग में आज यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में भारतीय वायुसेना को 2-0 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा। दिन के दूसरे मुकाबले में  दिल्ली एफसी ने तरुण संघा को आर्थर के इकलौते गोल से परास्त किया।

  

दिल्ली की फुटबॉल में स्पेशल कोटे से दाखिल होने वाली वाटिका ने मैच दर मैच प्रदर्शन में सुधार करके पहली चार टीमों में स्थान बनाए रखा है। दूसरी तरफ वायुसेना अपने कामचलाऊ खिलाड़ियों की उपस्थिति में लगातार मैच हार रही है। विजेता टीम के लिए मैन ऑफ द मैच पीयूष भंडारी और राहुल रावत ने गोल जमाए।

  दिल्ली एफसी और तरुण संघा के बीच खेला गया दिन का दूसरा मैच उतार-चढ़ाव वाला रहा। दिल्ली एफसी ने कुछ आसान मौके  बेकार किए लेकिन आर्थर डेसमोस के 58वें मिनट में जमाए गोल से दिल्ली की चैम्पियन टीम ने पूरे अंक अर्जित किए। तरुण संघा की अग्रिम पंक्ति विपक्षी गोली की आजमाइश नहीं कर पाई। विजेता टीम के राधा कांता सिंह को मैच का श्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया।

 

उधर, जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए दिल्ली फुटबॉल महिला प्रीमियर लीग के मैचों में ग्रोइंग स्टार ने हंस क्लब को 3-2 से पराजित किया। ग्रोइंग के गोल रजनी डागर, पिंकी कुमारी और पिंकी ने किए। अनिता ने हंस के दोनों गोल जमाए।

  

   हॉप्स एफसी ने सिग्नेचर को 4-0 से करारी शिकस्त दी। हॉप्स के गोल समीक्षा, तन्नू, ज्योति और मोना ने किए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *