दिल्ली प्रीमियर लीग में वाटिका से हारी दिल्ली एफसी

खिताब के लिए दिल्ली एफसी और वाटिका में होड़ बने हुई है

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली विमेंस प्रीमियर लीग में गोलों की झड़ी लगी

ग्रोइंग ने सुहावी और पिंकी की तिकड़ियों से जगुआर को 21-1 से रौंद डाला

फ्रंटियर ने रचना की दोहरी तिकड़ी से अशोका को 19-0 से करारी शिकस्त दी

संवाददाता

वाटिका फुटबॉल क्लब ने आज यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए दिल्ली प्रीमियर लीग मुकाबले में दिल्ली एफसी को 2-1 से हरा कर बड़ा उलटफेर किया।

  

रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब की प्रेजिडेंट अंजली अग्रवाल ने वाटिका क्लब के  मैन ऑफ द मैच नितेश चिकारा को पुरस्कृत किया। चिकारा की अगुवाई में वाटिका के रक्षकों ने दिल्ली एफसी के तेज-तर्रार फॉरवर्ड को बांधे रखा।

   पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में वाटिका ने विजय गोसाईं और नाईजीरियन फ्रांसिस ओकेचुकू के दर्शनीय गोलों से मजबूत बढ़त बना ली। इसके बाद वाटिका पूरी तरह  रक्षात्मक मुद्रा में नजर आई लेकिन लगातार दबदबा बनाने के बाद भी दिल्ली का चैम्पियन क्लब मात्र एक गोल उतार पाया।

   हालांकि वाटिका के गोलकीपर गौरव रावत ने बार-बार गलतियां कीं लेकिन इन गलती का फायदा उठाने में सिर्फ करणदीप सिंह ही सफल रहा जिसने रावत के रिबाउंड पर स्कोर 1-2 किया।

    वाटिका भले ही रक्षात्मक रणनीति से बच गई लेकिन दिल्ली एफसी को महत्वपूर्ण अंक गंवाने पड़े। नतीजन विजेता टीम अंक तालिका में दिल्ली एफसी के करीब पहुंच गई है। दिल्ली एफसी के 16 मैचों में 33 और वाटिका के 32 अंक हैं।

 

 महिला लीग में ग्रोइंग ने सुहावी और पिंकी की तिकड़ियों से जगुआर को 21-1 से रौंद डाला। एक अन्य मैच में  फ्रंटियर ने रचना की दोहरी तिकड़ी से अशोका को 19- 0 से पीटा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *