दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24: रफ-टफ मुकाबलों में फ्रेंड्स और सीआईएसएफ की जीत

  • फ्रेंड्स यूनाइटेड ने अहबाब क्लब को 2-0 से पराजित किया
  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने तरुण संघा को 2-1 से परास्त किया

संवाददाता

फ्रेंड्स यूनाइटेड और सीआईएसएफ ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में  अपने-अपने मैच जीतकर पूरे तीन-तीन अंक अर्जित किए। शनिवार को राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबलों में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने अहबाब क्लब को 2-0 से पराजित किया जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स ने तरुण संघा को 2-1 से परास्त किया।

   फ्रेंड्स यूनाइटेड के गोल प्लेयर्स ऑफ द मैच रिपुदमन पोखरियाल और अभय सिंह दसीला ने किए। सीआईएसएफ के स्कोरर संतोष कुमार और शक्ति नाथ रहे। पराजित तरुण संघा का गोल हितिसेब ने किया। विजेता सीआईएसएफ के मोहम्मद खालिद को प्लेयर ऑफ द  मैच आंका गया। आज के मैचों की खास बात यह रही कि खेल पर दबदबा बनाने वाली टीमों को हार का सामना करना पड़ा।

   सीआईएसएफ और तरुण संघा के बीच खेला गया मैच रफ-टफ रहा। कुछेक अवसरों पर खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। नतीजन रेफरी मनीष वशिष्ठ को लाल-पीले कार्ड दिखाने पड़े। भले ही सीआईएसएफ ने मैच जीत लिया लेकिन दूसरे हाफ में तरुण संघा ने बेहद आक्रामक रुख अपनाया और प्रतिद्वंद्वी को रक्षात्मक खेलने को विवश किया। पराजित टीम की रक्षापंक्ति में कप्तान मुस्लिम मोला, सदाम हुसैन और सतीश सिंह का खेल दर्शनीय रहा। तरुण संघा, अहबाब और रेंजर्स अंक तालिका में खतरनाक जोन में हैं और कोई दो टीमें रिलीगेट हो सकती हैं। रविवार विश्राम का दिन रहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *