दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी ने जीता पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट में महिला हॉकी खिताब

  • दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी ने फाइनल में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेस को 3-1 से हराया

संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट में महिला हॉकी वर्ग का खिताब जीत लिया। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेस को 3-1 से पराजित किया। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी की जीत में विधि ने दो गोल और मेघा ने एक गोल किया। इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट के लिए सोमवती ने सांत्वना गोल किया। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी की विधि को वूमेन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला।

 

  पूर्व हॉकी ओलम्पियन हरबिंदर सिंह और पेट्रोलियम स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के ज्वाइंट सेक्रेटरी और दिल्ली के पूर्व रणजी क्रिकेटर गौतम वडेरा ने पुरस्कार बांटे। बास्केटबाल और हॉकी टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज की शारीरिक शिक्षा निदेशक इंद्रप्रीत कौर नंदा ने सहयोग देने वाले सभी लोगों के साथ शानदार कवरेज देकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने वाले पत्रकारों और मीडिया संस्थानों का भी धन्यवाद किया।

स्पेशल अवार्ड इन खिलाड़ियों को मिले:

बेस्ट गोलकीपर – मिनी (दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी)

बेस्ट डिफेंडर – मनिता (दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी)

बेस्ट मिडफील्डर – कंचन (इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट)

बेस्ट फॉरवर्ड – सोमवती (इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट)

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट – मेघा भट्ट (दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनी)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *