दिल्ली वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीएडी) के अध्यक्ष चुने गए सुरेंद्र खन्ना

संवाददाता

दिल्ली वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीएडी) की वार्षिक बैठक में जाने-माने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना को अध्यक्ष चुना गया।  पूर्व अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के संगठन ने खन्ना के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया और एक मत से प्रस्ताव पास किया कि उनका संगठन दिल्ली के पूर्व खिलाड़ियों के हितों की रक्षा करेगा। महासचिव चुने गए प्रवीण श्रीवास्तव ने अपने अध्यक्ष और कार्यकारिणी समिति को क्रिकेट प्रोत्साहन और वरिष्ठ खिलाड़ियों के हित में योगदान देने के लिए धन्यवाद दिया।

 

महासचिव प्रवीण श्रीवास्तव के अनुसार,  स्वर्गीय चेतन चौहान की अध्यक्षता में वीसीएड का गठन किया गया था। उन्होंने संगठन को बखूबी चलाया। तत्पश्चात श्री खन्ना पुराने साथियों को साथ लेकर चल रहे हैं और उनके हितों की रक्षा के लिए हमेशा मुस्तैद रहते हैं।

 

अन्य पदाधिकारी हैं – केपी भास्कर, एनपी सिंह, राजेंद्र सिंह चावला(उपाध्यक्ष), प्रशांत यादव, सुरेश कोहली (सचिव), राकेश बल, संजीव ऋषि। (संयुक्त सचिव), संतोष शर्मा (कोषाध्यक्ष), शंकर सैनी (उप कोषाध्यक्ष)।    कार्य कारिणी सदस्य: जीशान मोहम्मद, प्रदीप कनोजिया, अजय मेहरा, वी अरविंद, विवेक खुराना, प्रदीप चावला, सतीश सलवान, अरुण सिंह, दीपक शर्मा, अर्जुन गुप्ता।

  

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *