पहली खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में हॉप्स और अहबाब की बड़ी जीत

हॉप्स फुटबाल क्लब ने ममता और मोना की शानदार हैट्रिक की मदद से गढ़वाल एफसी को 7-2 से रौंदा

एक अन्य मैच में अहबाब ने ईआईएमआई को 6-1 से करारी शिकस्त दी

पुरुषों की दिल्ली प्रीमियर लीग में भारतीय वायुसेना ने रेंजर्स एफसी को रोमांचक मैच में 3-2 से हराया

एक दिन के विश्राम के बाद 29 अक्टूबर को होगा उप-विजेता का फैसला

संवाददाता

पहली खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में तेज रफ़्तार से दौड़ रहे हॉप्स फुटबाल क्लब ने गढ़वाल एफसी को 7-2 से रौंद दिया। मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में श्रेष्ठ खिलाड़ी ममता ने चार बेहतरीन गोल जमाए। मोना ने तीन गोल किए। गढ़वाल के गोल सांफिडा नोंग्रुम और दीपिका पाल के नाम रहे।

 

  एक अन्य मैच में अहबाब ने ईआईएमआई को 6-1 से करारी शिकस्त दी। विजेता टीम के लिए प्रतिज्ञा क्षेत्री ने दो गोल किए। देबीका रोजाना, रेनू और अंजलि ने एक-एक गोल बांटे। पराजित टीम का एकमात्र गोल सविता ने किया।

 

  पुरुषों की दिल्ली प्रीमियर लीग में भारतीय वायुसेना ने रेंजर्स एफसी को रोमांचक मुकाबले में 3-2 से हराया। वायुसेना के 19 मैचों में 28 अंक हैं और रेंजर्स ने 20 मैचों में 25 अंकों के साथ लीग का समापन किया।

वायुसेना के लिए मैच के श्रेष्ठ खिलाड़ी जीशान अंसारी ने दो दर्शनीय गोल किए, जबकि एक गोल दानिश ने किया। किशन कुमार और मोहित ने एक-एक गोल जमाए।

 

  एक दिन के विश्राम के बाद गुरुवार 29  सितम्बर को दो मैचों के साथ लीग का समापन हो जाएगा। पहला मैच गढ़वाल एफसी और वायुसेना के बीच दोपहर 12 बजे खेला जाएगा, जबकि दूसरे मैच में दोपहर 2:45  बजे से दिल्ली एफसी के सामने सुदेवा एफसी होगी। इन मैचों के नतीजे के आधार पर उप-विजेता, तीसरे और चौथे स्थान की टीमों का फैसला होना है।

  

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *