फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन: विवेक के शानदार दो गोलों से वायुसेना की दूसरी जीत

भारतीय वायुसेना पालम ने अपने दूसरे सिपर सिक्स मैच में अजमल फुटबॉल क्लब को 3-1 से हराया

दस खिलाड़ियों से भी वायुसैनिक भारी पड़े और वे दूसरे हाफ में हमलावर हुए

संवाददाता

प्लेयर ऑफ द मैच रहे विवेक कुमार के मैच विजेता प्रदर्शन और दो शानदार गोलों की मदद से भारतीय वायुसेना पालम ने अजमल फुटबाल क्लब को 3-1 से हराकर फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन के सुपर सिक्स राउंड में दूसरी जीत दर्ज की। विजेता टीम का दूसरा  गोल कमल दीप सिंह ने जमाया। अजमल का गोल आदित्य साहा ने किया।

 

  पहले हाफ में वायुसेना ने हल्का प्रदर्शन किया और कीमत चुकाई। आदित्य साहा ने रक्षापंक्ति की चूक का फायदा उठाते हुए बॉक्स के बाहर से नपे-तुले शॉट से गोलकीपर दिनेश को हैरान किया। विवेक कुमार के मैदान में उतरने के बाद वायुसेना ने खूब उड़ान भरी और खेल पर पकड़ बना ली। अपने सदाबहार स्ट्राइकर विवेक कुमार के दर्शनीय गोल से  वायुसेना ने 1-1 की बराबरी की। 

 

  दूसरे हाफ के खेल में वायुसेना ने खेल पर पूरी तरह नियंत्रण बनाया और दस खिलाड़ियों से खेलते हुए दर्शनीय जीत पाई। अमल दास को फाउल प्ले के लिए रेफरी लक्ष्य ने लाल कार्ड दिखाया। विवेक के तीन प्रयास गोल पोस्ट पर लगे वरना जीत का अंतर बड़ा होता। छूट-पुट अवसरों पर खिलाड़ियों में तकरार हुई।

लेकिन वायुसेना जीत की हकदार थी और हमलावर तेवरों से जीत पाने में सफल रही। हमेशा की तरह वायु सैनिकों के लिए  विवेक, आकिब और मोहम्मद दानिश ने गोल करने के मौके जुटाए लेकिन अजमल की रक्षापंक्ति और गोलकीपर गोजेन बार-बार आड़े आए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *