फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में सुदेवा पर गढ़वाल की  संघर्षपूर्ण जीत, वाटिका और रॉयल रेंजर्स बांटे अंक

  • मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी और अंक तालिका में टॉप पर चल रहे रॉयल रेंजर्स एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोका
  • दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल ने हिजाम और प्लेयर ऑफ द मैच लालरेम्मुआना के गोलों से सुदेवा दिल्ली एफसी पर 2-1 से जीत पाई

संवाददाता

मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी को दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में रॉयल रेंजर्स के साथ अंक बांटे जबकि गढ़वाल हीरोज ने सुदेवा दिल्ली एफसी पर जीतने के लिए काफी पसीना बहाया।

  गुरुवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पहले संस्करण की विजेता वाटिका एफसी ने प्लेयर ऑफ द मैच आयुष बिष्ट के दर्शनीय खेल और पीयूष भंडारी के गोल की बदौलत अंक तालिका में टॉप पर चल रहे रॉयल रेंजर्स एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोका। वाटिका दूसरे हाफ में हावी रही।

   पहली प्रीमियर लीग की चैम्पियन वाटिका को शुरुआत में ही करारा झटका लगा। चौथे मिनट में रॉयल रेंजर्स ने अपने स्टार स्कोरर भारण्यु बंसल के शानदार गोल से रॉयल को बढ़त दिलाई। लेकिन मध्यांतर के बाद वाटिका ने चैम्पियनों जैसा खेल दिखाते हुए प्रतिद्वंद्वी को पूरी तरह नियंत्रण में ले लिया। लगातार हमलावर रुख अपनाने के बाद पीयूष ने 75वें मिनट में बराबरी का गोल जमाया।

   दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल ने हिजाम और प्लेयर ऑफ द मैच लालरेम्मुआना के गोलों से सुदेवा दिल्ली एफसी पर 2-1 से जीत पाई। पिछले कुछ मैचों से खराब फॉर्म से गुजर रही गढ़वाल हीरोज की शुरुआत अच्छी रही और पहले हाफ में हिजाम इराकांत सिंह ने रोहन मनार और लालरेम्मुआना के साथ तालमेल बना कर गोल भेद दिया। दूसरे हाफ में सुदेवा के तेवर बदले नजर आए। कई मौके गंवाने के बाद रमेश छेत्री ने बराबरी का गोल बनाया। लेकिन गढ़वाल ने छह मिनट रहते लालरेमुआना के शानदार गोल से बढ़त बना ली जोकि आखिर तक बरकरार रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *