फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में वाटिका की दिल्ली एफसी पर आसान जीत

  • मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी ने दिल्ली एफसी पर 3-1 की आसान जीत दर्ज की
  • सुदेवा दिल्ली एफसी ने दिन के दूसरे मैच में अहबाब एफसी को 2-1 से पराजित किया

संवाददाता

मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी और सुदेवा दिल्ली एफसी ने गुरुवार को दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में अपने-अपने मुकाबले जीतकर पूरे अंक बटोरे। वाटिका एफसी ने दिल्ली एफसी पर 3-1 की आसान जीत दर्ज की जबकि दिन के दूसरे मैच में सुदेवा एफसी ने अहबाब एफसी को एक के मुकाबले दो गोलों से हराया।

गुरुवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में पहले संस्करण की विजेता वाटिका एफसी की जीत में महिप अधिकारी, विजोय गोसाईं और अर्जुन शरीन के शानदार गोल दागे। पहले हाफ में वाटिका को दिल्ली एफसी ने जैसे-तैसे रोके रखा लेकिन 63वें मिनट में महिप अधिकारी के गोल के बाद वाटिका ने ग्यारह मिनट में तीन गोल जमाकर मैच कब्जा लिया। पराजित टीम दिल्ली एफसी का सांत्वना गोल सैमसन ने किया। महिप अधिकारी को मैच में प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

दिन के दूसरे मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने अहबाब को 2-1 से पराजित किया। इजाज अहमद ने मैच का पहला गोल करके अहबाब एफसी बढ़त दिला दी थी, लेकिन तत्पश्चात सुदेवा एफसी ने बेहतर प्रदर्शन किया और मैच जीत लिया। सिद्धार्थ नोंगमिएकपम और रमेश क्षेत्री ने गोल जमाकर सुदेवा एफसी की जीत पक्की की। सुदेवा के सिद्धार्थ नोंगमिएकपम को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *