फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24: सुदेवा की लगातार दूसरी जीत, रॉयल रेंजर्स की जीत में बंसल चमका

  • सुदेवा दिल्ली एफसी ने तरुण संघा एफसी को 7-1 से रौंद डाला
  • रॉयल रेंजर्स एफसी ने फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी को 2-0 से पराजित किया

संवाददाता

सुदेवा दिल्ली एफसी ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में लगातार दूसरी जीत हासिल की, जबकि रॉयल रेंजर्स एफसी ने अपनी विजयी शुरुआत की। मंगलवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने तरुण संघा एफसी को 7-1 से रौंद डाला। दिन के दूसरे मैच में रॉयल रेंजर्स एफसी ने फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी को 2-0 से शिकस्त दी।

 

   दिन के पहले मैच में सुदेवा दिल्ली एफसी का दबदबा रहा। हालांकि सुदेवा का खाता खुलने में समय लगा, जब 25वें मिनट में रमेश छेत्री गोल करके स्कोर 1-0 कर दिया। इसके बाद गोलों की बौछार शुरू हो गई। जाजो (32वें व 45वें मिनट) ने पहले हाफ में दो और रुस्तम सिंह (77वें व 80वें मिनट) ने दूसरे हाफ में दो गोल दागे। अरमान अहमद (43वें मिनट) और फ्रेडी (78वें मिनट) ने एक-एक गोल कर तरुण संघा को अदना साबित कर दिया।

पराजित टीम के लिए एकमात्र गोल बोनिसन ने 66वें मिनट में किया। मैच समाप्ति के लिए रेफरी की लंबी सीटी बजने तक सुदेवा के पक्ष में स्कोर 7-1 रहा। सुदेवा के अरमान अहमद को एक गोल करने और शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।  

   दिन का दूसरा मुकाबला काफी नीरस रहा, जिसमें रॉयल रेंजर्स एफसी ने अपने स्ट्राइकर भरन्यु बंसल के दो गोलों की मदद से फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी को 2-0 से हरा दिया। पहला हाफ गोलरहित रहा, जिस कारण दोनों टीमें 0-0 स्कोर के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गईं। दूसरे हाफ में भरन्यु बंसल ने दो शानदार गोल जमा कर रफ-टफ मैच में जान डाली।

भरन्यु ने 68वें मिनट में फ्रेंड्स के रक्षकों को चकमा देते हुए अपना पहला गोल करके टीम का खाता खोला और फिर 81वें मिनट में दाहिनी तरफ से आए क्रॉस को गोलपोस्ट की दिशा दिखाकर स्कोर 2-0 कर दिया। रॉयल रेंजर्स एफसी के स्ट्राइकर भरन्यु बंसल को मैच के दोनों गोल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

   22 नवम्बर 2023, बुधवार को दोपहर 2:30 बजे इंडियन एयरफोर्स (नई दिल्ली) का सामना रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *