फुटबॉल दिल्ली लीग में एमिटी और स्टूडेंट्स की बड़ी जीत

बी डिवीजन लीग में यूनाइटेड ने वीनस एफसी को 3-0 से परास्त किया

स्टूडेंट्स ने कोलम्बस यंगस्टर्स को 6-0 से रौंदा, जिसमें 14 साल के आयुष जोशी का गोल दर्शनीय रहा

डीएसए अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने बी डिवीजन लीग का उद्घाटन किया

फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबले में एमिटी नेशनल ने रॉयल एफसी को 9-2 से रौंद डाला

संवाददाता

फुटबाल दिल्ली बी डिवीजन लीग गुरुवार से राजधानी नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर शुरू हो गई। लीग में आज नॉर्दन यूनाइटेड फुटबाल क्लब और दिल्ली स्टूडेंट्स एफसी ने अपने-अपने मैच जीतकर पूरे अंक अर्जित किए। यूनाइटेड ने वीनस एफसी को  3-0 से परास्त किया जबकि स्टूडेंट्स ने कोलंबस यंगस्टर्स को 6-0 से हराया। लीग का उद्घाटन डीएसए अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने किया। इस अवसर पर लीग सब कमेटी के चेयरमैन जय किशोर और कनविनर बिजेंद्र भी उपस्थित थे।

   बी डिवीजन मुकाबले में, दिल्ली स्टूडेंट्स की जीत में अर्जुन बिष्ट ने तिकड़ी जमाई लेकिन मैच का आकर्षण 14 वर्षीय आयुष जोशी का दर्शनीय गोल रहा। मयंक और अनुज ने एक-एक गोल किए।

वहीं, नव गठित नॉर्दन यूनाइटेड ने अपना अभियान जीत के साथ शुरू किया। सौरभ, पसोलुनी और  ऊंगचिपुई ने वीनस पर गोल दागे। नॉर्दन यूनाइटेड ने भले ही अपना पहला मैच खेला लेकिन छोटी उम्र के खिलाड़ियों ने प्रभावित किया।

  

उधर, डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबले में एमिटी नेशनल ने  एकतरफा मैच में रॉयल एफसी को 9-2 से रौंद डाला। विजेता टीम के लिए मैन ऑफ द मैच अंकित, आशीष यादव और ललित कुमार ने दो-दो गोल बांटे। हितेश, अंकित, अमन और विकास ने एक-एक गोल का योगदान दिया। पराजित टीम कोलम्बस के गोल पिंटू और प्रबीर के नाम रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *