फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में सिटी एफसी और अहबाब की शानदार वापसी

सिटी एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड को 2-1 से हराया

अहबाब ने नेशनल यूनाइटेड को 6-2 से हराकर हैरान किया

संवाददाता

फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर के हाथों आठ गोल से रौंदे जाने के बाद आलोचना झेल रहे सिटी एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड को 2-1 से हराकर अपनी वापसी का संकेत दिया है।

 

  विजेता टीम के मैन ऑफ द मैच रोनाल्ड ने दो शानदार गोल जमाए। पराजित टीम का गोल आशीष ने किया। दूसरे मैच में खराब फॉर्म से उबर कर अहबाब ने नेशनल यूनाइटेड को 6-2 से हराकर हैरान किया।

सीआईएसएफ, गढ़वाल डायमंड टॉप पर

फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में  भाग लेने वाली टीमों की ताजा स्थिति पर नजर डालें तो फिलहाल सीआईएसएफ आगे चल रही है लेकिन गढ़वाल डायमंड सबसे बेहतर स्थिति में है। भले ही गढ़वाल के नौ अंक है लेकिन उसने सभी तीन मैच जीत कर ये अंक जुटाए हैं।

अंक तालिका में सीआईएसएफ ने चार मैच खेल कर एक ड्रा के साथ 10 अंक बनाए हैं। तीसरे स्थान पर दिल्ली टाइगर्स एफसी है, जिसने चार मैच खेल कर तीन जीत और एक हार के साथ नौ अंक बनाए हैं। गोल अंतर पर में भी सीआईएसएफ, गढ़वाल और टाइगर्स यही क्रम बनाए हैं। यूनाइटेड भारत और अहबाब एफसी क्रमशः पांच-पांच अंकों के साथ दौड़ में बने हुए हैं।

नए क्लब यूनाइटेड भारत से जिस खेल की उम्मीद थी, वह फिलहाल देखने को नहीं मिला है। कोलकाता के खिलाडियों से सजे सिटी, अहबाब और शास्त्री, सिटी और अहबाब क्लबों का खेल उतार-चढ़ाव वाला रहा है लेकिन यंगमैन और जगुआर एक भी अंक नहीं जुटा सके हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *