मानव के दो गोल से गढ़वाल डायमंड की आसान जीत

  • गढ़वाल डायमंड एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 3-0 से हराया

संवाददाता  

प्लेयर ऑफ द मैच मानव रावत के दो शानदार गोलों की मदद से गढ़वाल डायमंड एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 3-0 से हरा कर डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में पूरे अंकों के साथ पहली जीत दर्ज की। गढ़वाल डायमंड  की जीत में एक गोल अल्तमश सायेद ने किया। इस जीत के साथ गढ़वाल ने दो मैचों में चार अंक जुटा लिए हैं।

 

  डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर गढ़वाल डायमंड ने जिस अंदाज में शुरुआत की उसके उलट समापन किया।  मात्र 24 मिनट में तीनों गोल जमाने के बाद  विजेता टीम का अभियान जैसे थम गया। दिल्ली टाइगर्स की रक्षापंक्ति की चूक का विजेता ने भरपूर फ़ायदा उठाया। खासकर राहुल असवाल अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया। नौवें मिनट  में मानव ने रक्षापंक्ति को बखूबी छकाया और कोणीय शॉट पर अपना पहला गोल किया। फिर असवाल की लडखडाहट का फायदा उठा कर अल्तमश ने स्कोर 2-0 किया।

तीसरा गोल मानव ने हेड से जमाया। लेकिन मध्यांतर के बाद टाइगर्स ने लड़ाकू तेवर अपनाए और  हार का अंतर बड़ा होने से बचा लिया। कुछ एक अवसरों पर टाइगर्स भारी पड़ते नजर आए लेकिन गोल नहीं कर पाए। उन्हें दूसरी हार मिली। आयोजन समिति के अनुसार लीग में आगे के मुकाबले 31 मार्च से खेले जाएंगे। कारण,  26 से 30 मार्च  तक डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर ओएनजीसी  द्वारा ऑल इंडिया पेट्रोलियम फुटबॉल का आयोजन किया जाना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *