वाटिका, ईमी और रेंजर्स की जीत

  • रॉयल रेंजर्स एफसी ने भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में दिल्ली एफसी को 5-1 से रौंदकर हैरान करने वाला परिणाम निकाला
  • दिन के दूसरे मैच में प्रीमियर लीग विजेता वाटिका एफसी ने अहबाब एफसी को 2-1 से पराजित किया
  • दूसरी डीएसएल महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल एफसी का रॉयल रेंजर्स के साथ ड्रा खेलना हैरान करने वाला परिणाम रहा

संवाददाता

रॉयल रेंजर्स और वाटिका एफसी ने शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने मुकाबले जीतकर पूरे अंक हासिल किए। बुधवार को राजधानी दिल्ली स्थिति डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में रॉयल रेंजर्स एफसी ने दिल्ली एफसी को 5-1 से रौंदकर हैरान करने वाला परिणाम निकाला। रॉयल रेंजर्स की जीत में आशुतोष और डेंजिल ने दो-दो गोल दागे।

 

  दिन के दूसरे मुकाबले में प्रीमियर लीग विजेता वाटिका एफसी ने अहबाब एफसी को 2-1 से परास्त किया। वाटिका की जीत में अधिकारी और भंडारी ने गोल दागे। अहबाब की ओर से इमैन्युअल ने गोल किया।

दूसरी डीएसएल महिला प्रीमियर लीग में होप्स, सिटी और ईमी ने अपने मैच जीते

उधर, नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही दूसरी डीएसएल महिला प्रीमियर लीग में खिताब की तरफ तेज कदम बढ़ा चुकी गढ़वाल एफसी का रॉयल रेंजर्स के साथ 1-1 से ड्रा खेलना हैरान करने वाला परिणाम रहा। गढ़वाल एफसी के लिए अंजना थापा ने गोल बनाया जबकि रॉयल रेंजर्स के लिए ज्योति बुरेट ने स्कोर किया।

   दिन के अन्य मैचों में होप्स ने हंस को 5-0 से रौंद डाला। सिटी ने ग्रोइंग स्टार एफसी को 2-1 से हराया। ईमी ने सुदेवा दिल्ली एफसी को 5-1 से करारी शिकस्त दी। देर से फॉर्म में लौटी ईमी के लिए रेबेका ने दो, बेबी, होइनीहट और मोइलुनसियम ने विजेता के लिए एक-एक गोल किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *