वायुसेना और अजमल की जीत

  • अजमल एफसी ने सिटी क्लब को 2-1 से पराजित किया
  • भारतीय वायुसेना पालम ने जगवार एफसी को 4 -1 से करारी शिकस्त दी

संवाददाता

डीएसए सीनियर डिवीजन मुकाबलों में आज यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में अजमल एफसी और भारतीय वायुसेना पालम ने जीत हासिल की। अजमल एफसी ने सिटी क्लब को 2-1 से पराजित किया जबकि भारतीय वायुसेना पालम ने जगवार एफसी को 4 -1 से करारी शिकस्त दी।

   वायुसेना की जीत का आकर्षण पुनीत सिंह का प्रदर्शन रहा। पुनीत ने शानदार गोल जमाया। मिडफील्ड पर नियंत्रित प्रदर्शन के अलावा उसने साथी खिलाड़ियों के लिए मौके भी बनाए, जिन पर जिको जोरम संगा ने दो और टंबिंग सियम ने एक गोल किया। पराजित टीम का गोल रिशिब गिरी के नाम रहा। अजमल की जीत का हीरो अभय रहा।

   दिन के दूसरे मुकाबले में सिटी को दूसरे ही मिनट में करारा झटका लगा जब प्लेयर ऑफ द मैच अभय दासीला ने दूसरे ही मिनट में दनदनाते शाट से गोलकीपर अरनब दास शर्मा को हैरान किया और अजमल को 1-0 की बढ़त दिलाई। पाला बदलने के बाद अभय ने ऊंचे थ्रू-पास पर एक और बेहतरीन गोल जमा कर स्कोर 2-0 किया। एक बार फिर गोली अरनब गच्चा खा गया। काउंटर अटैक पर रक्षापंक्ति के खिलाड़ी नजबुल मोला ने अजमल के गोली को हैरान कर हार का अंतर कम किया, जो कि आखिर तक बरकरार रहा। अजमल के दो मैचों में चार और सिटी के तीन मैचों में चार  अंक हैं।

   सोमवार, एक अप्रैल को खेले जाने वाले एक अति महत्वपूर्ण मुकाबले में गढ़वाल डायमंड का सामना उत्तराखंड एफसी से होगा। दोनों टीमों के मालिकों (सचिवों) राजेश जझारिया और धन्नी रावत ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है। देखते हैं बाजी किसके हाथ आती है। पहला मैच शास्त्री एफसी और हिन्दुस्तान एफसी के बीच 12:30 बजे खेला जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *