शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे गढ़वाल एफसी और रॉयल रेंजर्स

  • खिताबी मुकाबला 13 नवम्बर को दोपहर डेढ़ बजे राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेला जाएगा
  • गढ़वाल ने रोमांचक सेमीफाइनल मैच में दिल्ली एफसी को टाई ब्रेकर में 7-6 से हराया
  • रॉयल रेंजर्स ने सुदेवा एफसी को 4-2 से परास्त किया

संवाददाता

शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल गढ़वाल एफसी और रॉयल रेंजर्स के मध्य 13 नवम्बर को दोपहर डेढ़ बजे खेला जाएगा। शनिवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबलों में गढ़वाल ने दिल्ली एफसी को टाई ब्रेकर में 7-6 से पराजित किया जबकि रॉयल रेंजर्स ने सुदेवा एफसी को 4-2 से परास्त किया।

 

  गढ़वाल और दिल्ली एफसी के बीच खेला गया मैच खासा रोमांचक रहा। दोनों टीमों ने कई अच्छे मूव बनाए और गंवाए। अभोय और गिरी ने दिल्ली एफसी के लिए गोल जमाए। गढ़वाल का गोल राधाकांता ने किया लेकिन 75वें मिनट में दिल्ली एफसी के सैमसन ने अपना ही गोल भेद दिया। इस आत्मघाती गोल के बाद टाई ब्रेकर में गढ़वाल ने बाजी मार ली।

  रॉयल रेंजर्स ने युवा खिलाड़ियों से सजी सुदेवा दिल्ली एफसी को शुरू से ही नियंत्रण में रखा और निश्चित अंतराल के बाद अभिषेक, बेखम,  बंसल और डेंजिल के गोलों से जीत पाई। सुदेवा के दोनों गोल जोजो ने किए।

 

  • दूसरी महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल यूनाइटेड ने हंस क्लब पर गोलों की बरसात करते हुए 14-0 से एकतरफा जीत पाई

उधर, दूसरी महिला प्रीमियर लीग की चैम्पियन बन चुकी गढ़वाल यूनाइटेड की लड़कियों ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले गए मुकाबले में हंस क्लब पर गोलों की बरसात करते हुए 14-0 से एकतरफा जीत पाई। विजेता के लिए संफीदा, नोंगरम और प्लेयर ऑफ द मैच मोनिशा (4) ने तिकड़ी जमाई। थिएमलालनी, किपजेन, तिंगजोकिम और फ्रैगरेंसीए ने एक-एक गोल बांटे।

   दिन के दूसरे मैच में रॉयल रेंजर्स ने अनुष्का सैमुअल के दो गोलों से सिग्नेचर एफसी को 2-2 की बराबरी पर रोका। सिग्नेचर के गोल भगवती और कंचन रावत ने किए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *