शास्त्री और यूनाइटेड भारत डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 के सुपर सिक्स के सुपर सिक्स के करीब

  • शास्त्री एफसी ने अजमल एफसी को 2-0 से पराजित किया
  • भारत यूनाइटेड ने जगुआर फुटबॉल क्लब पर 4-0 की आसान जीत दर्ज की

संवाददाता 

गौतम और प्लेयर ऑफ द मैच दीपू एल्सन के शानदार गोलों की मदद से शास्त्री एफसी ने अजमल एफसी को 2-0 से हरा कर डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 के सुपर सिक्स में पहुंचने की मजबूत दावेदारी पेश की। दिन के दूसरे मैच में भारत यूनाइटेड ने जगुआर फुटबॉल क्लब पर चार गोलों से एकतरफा जीत दर्ज की। विजेता के लिए सिंगसिट ने दो और मोहम्मद एजाज और सनिक मुर्मू ने एक-एक गोल किए।

   गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पर खेले गए तेज रफ्तार मुकाबले में शास्त्री ने अधिकांश समय दबदबा बनाए रखा लेकिन तेज हवा के चलते ज्यादा गोल नहीं निकल पाएं। शास्त्री और अजमल के मध्य खेला गया यह मैच उतार- चढ़ाव वाला रहा। फर्क सिर्फ इतना था कि विजेता टीम के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों गौतम, मानचंद और बोनिसन ने बेहतर तालमेल से खेलते हुए मौके जुटाए। दीपू एल्सन को गोल करने के ले प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। आज की जीत के साथ शास्त्री ने आठ मैचों में 14 और अजमल ने 11 अंक बनाए हैं।

  दिन के दूसरे मुकाबले के दौरान अंक तालिका में निचले स्थान पर चल रहे जगुआर ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया। इस कारण यूनाइटेड भारत को हावी होने का मौका मिल गया। यूनाइटेड भारत एफसी की जीत में सिंगसिट ने दो किए और मोहम्मद एजाज व सनिक मुर्मू ने एक-एक गोल दागा। आज की जीत से विजेता टीम ने सात मैचों में 14 अंक जुटा लिए हैं जबकि जगुआर के अभी दो ही अंक हैं। यूनाइटेड भारत एफसी के न्गुलगौलाल सिंगसिट को दो गोल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *