हिंदू कॉलेज की स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाइट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट में लगातार दूसरी जीत

  • पहले मैच में हिंदू कॉलेज ने राम लाल आनंद कॉलेज को 6 विकेट से पराजित किया
  • दूसरे लीग मैच में हिंदू कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज को 7 विकेट से हराया
  • हिंदू कॉलेज के ऑलराउंडर आदि दोनों मुकाबलों के प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किए गए

संवाददाता

नई दिल्ली। हिंदू कॉलेज की टीम द्वितीय स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाइट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज करके लीग के टॉप पर आ गई है। पहले मैच में हिन्दू कॉलेज ने राम लाल आनंद कॉलेज को 6 विकेट से पराजित किया। दूसरे लीग मैच में हिन्दू कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज को 7 विकेट से हराया।

   राम लाल आनंद कॉलेज ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 139 रन बनाए। सर्वोत्तम शर्मा ने 47 और देवांश शाही ने नॉट आउट 44 रन बनाए। आर्यन चौधरी और राजिंदर ने 2-2 विकेट चटकाए। जवाब में हिंदू कॉलेज ने 18.2 ओवर में 4 विकेट पर 142 रन बनाकर 6 विकेट से मैच जीत लिया। आदि ने 39 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाए। देवांश शाही ने 2 विकेट  झटके। डॉ. मनोज राठी (सहायक प्रोफेसर, डी.सी.ए.सी. कॉलेज) द्वारा हिंदू कॉलेज के आदि को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

   दूसरे मैच में श्याम लाल कॉलेज की टीम 17.3 ओवर में 126 रन पर ऑल आउट हो गई। विनय नेगी ने 37, बिलाल अहमद ने 21 रन बनाए। आदि और राजिंदर ने 3-3 और सक्षम ने 2 विकेट चटकाए। दिल्ली यूनिवर्सिटी टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके आर्यन चौधरी ने 4 ओवर में सबसे ज्यादा 42 रन देकर 1 विकेट पाया। श्याम लाल के बल्लेबाजों ने उनकी गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के उड़ाए। हिंदू कॉलेज ने 12 ओवर में 3 विकेट पर 127 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया। आदि  ने 15 गेंदों में 22 और प्रणय बोरह ने  39 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए। हिंदू कॉलेज के आदि को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *