दिल्ली प्रीमियर लीग के खिताब की ओर वाटिका का बढ़ाव जारी

लीग में सीधा प्रवेश पाने वाली वाटिका एफसी 38 अंक से सबसे आगे है।

उससे दो अंक पीछे दिल्ली एफसी दूसरे स्थान पर है

फ्रांसिस के दो गोल से वाटिका खिताब ने तरुण संघा को 4-1 से हराया

भारतीय वायुसेना ने उत्तरखण्ड एफसी को 4-0 से पराजित किया

महिलाओं की लीग में अंजली ने तिकड़ी सहित पांच गोल से गढ़वाल एफसी ने जगुआर को 9-0 से रौंदा

संवाददाता

नाईजीरियन फ्रांसिस ओकेचुकू के दो शानदार गोलों से वाटिका फुटबॉल क्लब ने तरुण संघा को 4-1 से हराया और पहली दिल्ली प्रीमियर लीग का खिताब जीतने की तरफ मज़बूत कदम बढ़ाया।

  

फ्रांसिस ओकेचुकू के दो गोल के अलावा बिजोय गोसाईं और नितेश शर्मा ने एक-एक गोल जमाया। पराजित टीम का इकलौता गोल श्याम कुमार ने किया।

   दिन के दूसरे मैच में भारतीय वायुसेना ने उत्तरखण्ड एफसी को 4-0 से पराजित किया। मैन ऑफ द मैच विश्वजीत हलदर ने दो शानदार गोल जड़े। सौरव साधुखान और  सोमानंद सिंह ने एक-एक गोल बांटे।

  

   प्रीमियर लीग में सीधा प्रवेश पाने वाली वाटिका एफसी आज की जीत के साथ 18 मैचों में 38 अंक बना लिए हैं। दिल्ली एफसी ने 17 मैचों में 36 अंक जुटाए हैं। रॉयल रेंजर्स, गढ़वाल और सुदेवा पीछे पीछे चल रहे हैं। वायुसेना और उत्तराखंड दौड़ से बाहर हो चुके हैं।

   नेहरू स्टेडियम पर खेली जा रही खेले इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल एफसी ने जगुआर को 9-0 से रौंदकर जीत का सिलसिला बनाए रखा। विजेता के लिए अंजली ने तिकड़ी सहित पांच गोल जमाए।

जानकी देवी महाविद्यालय में खेली जा रही लीग में। ईआईएमआई ने मोनिका की दर्शनीय तिकड़ी से अशोका एफसी पर 8-0 की जीत दर्ज की।

कल का कार्यक्रम – फ्रेंड्स यूनाइटेड और हिंदुस्तान एफसी दोपहर 1:15 बजे से। दिल्ली एफसी और गढ़वाल एफसी शाम 4:00 बजे से।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *