December 1, 2022

sajwansports

sajwansports पर पड़े latest sports news, India vs England test series news, local sports and special featured clean bold article.

दिल्ली प्रीमियर लीग: डीएफसी के विरुद्ध गढ़वाल का अजेय रिकॉर्ड बरकरार

1 min read

इस जीत के बाद गढ़वाल खिताबी दौड़ में वापस आया

संतोष कुमार और अजय सिंह की हैट्रिक की मदद से फ्रेंड्स यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी को 8-0 से रौंदा

महिलाओं की लीग में हंस एफसी ने रेंजर्स को 4-2 से परास्त किया

संवाददाता

दिल्ली के पूर्व चैम्पियन गढ़वाल एफसी ने मैन ऑफ द मैच सूरज और जयदीप सिंह के दर्शनीय गोलों से दिल्ली एफसी को 2-1 से परास्त कर दिल्ली प्रीमियर लीग की खिताबी दौड़ में वापसी कर ली है। आज की शानदार जीत के साथ गढ़वाल ने दिल्ली एफसी के विरुद्ध अपना अजेय रिकॉर्ड कायम रखा है। 

  

करो या मरो के मुकाबले में गढ़वाल हीरोज ने अधिकांश समय खेल पर दबदबा बनाया लेकिन कई आसान मौके भी गंवाए।   तारीफ की बात यह है कि दिल्ली का चैम्पियन क्लब लंबे समय बाद एक टीम के रूप में खेला और जीता। सूरज और जयदीप के गोल दर्शनीय थे। पराजित टीम का गोल फहाद तैमूरी के नाम रहा।

 

  मैन ऑफ द मैच संतोष कुमार और अजय सिंह की तिकड़ियों की मदद से फ्रेंड्स यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी को 8-0 से हरा पूरे अंक अर्जित किए। विजेता टीम के शेष दो गोल पवन प्रताप और अंकित रावत ने किए।

   आज के नतीजों से दिल्ली एफसी 18 मैचों में 36 अंक जुटाकर वाटिका एफसी के बाद दूसरे नम्बर पर है। वाटिका के 38 अंक हैं। रॉयल रेंजर्स 19 मैचों में 34 और गढ़वाल 18 मैच खेलकर 33 अंक पर है।

  

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला लीग के एक रोमांचक मुकाबले में हंस एफसी ने रेंजर्स को 4-2 से परास्त किया। हंस के लिए अनीता ने दो खूबसूरत गोल जमाए। लक्ष्मी ने एक गोल बनाया।

   पराजित टीम की कविता ने आत्मघाती गोल बनाया जबकि आरती और फ्रूटी ने पराजित टीम के गोल जमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.